शादी समारोह से लाखों की नगदी व जेवरों से भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 10:08 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : एक पुलिस अधिकारी की बेटी की शादी में उस समय हडक़ंप मच गया, जब मौका पाकर 12-13 साल का एक लडक़ा दुल्हन के जेवर व नगदी से भरी सूटकेस को लेकर चंपत हो गया। जैसे ही सूटकेस गायब होने का पता चला तो पूरी छानबीन के बावजूद चोरों का पता नहीं चल पाया। विवाह तो संपन्न हो गया, लेकिन परिजनों के चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही थी।

जानकारी के अनुसार दक्षिण हरियाणा रेवाड़ी मंडल के पुलिस महानिरीक्षक के कार्यालय में कार्यरत उप निरीक्षक शिवकुमार शर्मा की बेटी मनीषा की शादी बीती रात को नगर के कोनसीवास रोड स्थित वैवाहिक स्थल सूरज गार्डन में संपन्न हुई। गौरवा के समय सारी महिलाएं व्यस्त थी तो जेवर व नगदी से भरे सूटकेस के पास दो महिलाएं मौजूद थीं। घात लगाकर मौके की तलाश में घूम रहे बदमाश ने उनको बातचीत में लगा लिया। जैसे ही उनका ध्यान सूटकेस से कुछ क्षण के लिए हटा, उसी समय 12-13 साल का बहुत ही अच्छे कपड़े पहने एक लडक़ा उसे उठाकर मुख्य गेट पर जा पहुंचा। तत्पश्चात बातचीत में उलझाने वाला बदमाश भी पीछे-पीछे मेन गेट पर पहुंच गया और लडक़े से सूटकेस लेकर फरार हो गया।

इस वारदात से अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने विवाह स्थल की पूर्व में अच्छे रेकी की थी। कुछ देर बाद ही इस सूटकेस के गायब होने की खबर से समारोह में हडक़ंप मच गया। इस समारोह में उस समय पुलिस विभाग के अनेक आईपीएस, थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी भी आए हुए थे। सीसीटीवी फुटेज में लडक़ा सूटकेस ले जाता दिखाई दे रहा है। मौके पर पहुंचे मॉडल टाउन थाना पुलिस के अधिकारियों ने टीमें गठित कर बदमाश की तलाश शुरू की।

उप निरीक्षक शिवकुमार ने बताया कि सूटकेस में लगभग 5.35 लाख रुपये की नगदी व 5-6 लाख रुपये के आभूषण रखे हुए थे। अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं मिला है। सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है। उन्होंने आशंका जताई कि शादियों के सीजन में दूसरे प्रदेशों से आया गिरोह सक्रिय हो जाता है और ऐसी वारदातों को अंजाम देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static