Haryana TOP 10: आज पंचायती राज सदस्यों के साथ संवाद करेंगे मंत्री देवेंद्र बबली, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 07:23 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली आज पंचकूला के सेक्टक-1 स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिला स्तरीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान वह नवनिर्वाचित सरपंच,पंच,पंचायत समिति और जिला परिषद के सदस्यों के साथ संवाद करेंगे। 

विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री का आवास घेरेंगे कर्मचारी, पुरानी पेंशन बहाली की कर रहे मांग 

पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा में 2006 के बाद नियुक्त किए गए कर्मचारियों व अधिकारियों के लिए पिछले चार साल से पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रही है।  

11 KV लाइन की चपेट में आने से नप कर्मचारी की मौत, बिजली विभाग के JE व SDO पर गिरी गाज 

 शहर के वार्ड नंबर 15 में बीती 25 नवंबर को स्ट्रीट लाइट ठीक करने के दौरान करंट की चपेट में आने पर नगर परिषद के कर्मचारी की मौत होने के मामले में बिजली विभाग के एसडीओ व जेई को निलंबित करने से गुस्साए कर्मचारियों ने रोष प्रदर्शन किया।  

बुलेट से पटाखे बजाने वालों की अब खैर नहीं, फरीदाबाद पुलिस ने किए 40 हजार रूपए के चालान 

 बुलेट से पटाखे बजाने वाले पर कार्रवाई करने के लिए फरीदाबाद पुलिस जोरों-शोरों से लगी हुई है। बुधवार को भी पुलिस ने अभियान चलाकर पटाखे बजाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।  

बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ लघु सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे छात्र, मांगों को पूरा करने की दी चेतावनी 

जिले के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के MBBS के छात्र बॉन्ड पॉलिसी को लेकर लघु सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिए है। छात्रों का कहना है कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया तो उनका प्रदर्शन और भी ज्यादा उग्र हो जाएगा। 

कैथल में सरकारी स्कूल के चौकीदार की हत्या, सिर पर मिले गहरी चोटों के निशान  

हरियाणा में कैथल के पाडला गांव के सरकारी स्कूल के चौकीदार की हत्या करने का मामला सामने आया है। चौकीदार के सिर पर गहरी चोटों के निशान मिले हैं। उसका शव कमरे में खून से लथपथ मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस के सामने ही सरकारी कर्मचारी पर टूट पड़े नवीन जयहिंद, साथियों के साथ मिलकर जमकर की पिटाई 

पीजीआई रोहतक में नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान हंगामा और मारपीट होने का मामला सामने आया है। इस दौरान नवीन जयहिंद ने डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी के कर्मचारी के ऊपर हाथ उठाया।  

गोहाना अनाज मंडी में धान के भाव की आवक हुई तेज, किसानों के चेहरे पर लौटी रौनक 

शहर के अनाज मंडी में पिछले कई दिनों से लगातार धान की फसल  में तेजी देखने को मिल रही है। आवक तेज होने की वजह से किसानों के चेहरे पर रौनक आ गई है। पिछले साल की अपेक्षा इस बार धान के भाव 4 हजार से 42 सौ रुपए प्रति क्विंटल पहुंच गई है। 

कूड़ा कलेक्शन का टेंडर खत्म होने से लोग परेशान, घरों के बाहर लगा गंदगी का ढेर 

हरियाणा में स्वच्छता का नारा देने वाली भाजपा सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बता दें कि डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन का टेंडर खत्म होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  

अमेरिका की तर्ज पर बसों के आधुनिकीकरण को लेकर परिवहन मंत्री ने NRI नरेंद्र जोशी से की मुलाकात 

हरियाणा की बसों का आधुनिकीकरण करने के साथ लोगों को बेहतर परिवहन सेवा उपलब्ध करवाने की योजनाओं पर राज्य सरकार लगातार काम कर रही है।  

कार्रवाई के नाम पर दिखावा, सील के बावजूद भी नगर निगम के समीप बन गई 7 इमारतें 

शहर में नगर निगम के अधिकारियों द्वारा 7 इमारतों को सील किया गया था,लेकिन उनका निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। ऐसे में अधिकारियों पर सवाल खड़े हो रहे है कि उनके सील करने के बावजूद भी इमारतें कैसे खड़ी हो गई।   

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static