पशु चिकित्सक हत्याकांड: आरोपी पर मंत्री कविता जैन व राजीव जैन ने साधी चुप्पी(video)

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:11 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के  गांव बड़ौली में हुए पशु चिकित्सक हत्याकांड के आरोपी की करीबियां भाजपा के मंत्रियों से होने पर मामला और भी गरम हो चुका है। वहीं इस मामले से संबंधित सवालों पर मंत्री कविता जैन व मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाईजर राजीव जैन ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। यह हत्याकांड लोगों से सरकारी नौकरी के नाम पर लगभग डेढ़ करोड़ रूपये की लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस तफ्तीश जारी है।

PunjabKesari, ravindera antil, BJp Leader, murder mystery

बता दें कि बड़ौली में पशु चिकित्सक राकेश व खुद को भाजपा नेताओं का करीबी बताने वाला रविंद्र आंतिल के बीच आपसी जान पहचान थी। आंतिल ने करीब 35 लोगों से ग्रुप डी की सरकारी नौकरी दिलवाने के लालच में डेढ़ करोड़ रूपये वसूल रखे थे। इस बात की जानकारी राकेश को भी थी, जिससे आंतिल को संदेह था कि कहीं राकेश इसका खुलासा न कर दे, इसलिए उसने राकेश की हत्या की साजिश रची।

पुलिस पूछताछ में आंतिल ने बताया कि उसने खुद ही राकेश को अपने साथ हरिद्वार ले गया, जहां नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया और गंगा नदी पर बने पुल से ही नदी में ही राकेश को फेंक दिया। वहीं राकेश के परिजनों आखिर में आंतिल के लेन-देन का खुलासा पुलिस के सामने किया, जिसके बाद ही आंतिल को पुलिस ने कस्टडी में लिया।

पशु चिकित्सक हत्याकांड: भाजपा नेताओं के जानकारों पर लगे आरोप, गंगा में फेंका था शव


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static