छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की बढ़ी मुश्किलें, महापंचायत में किया ये बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 02:22 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ करने के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। संदीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज कैथल में एक बड़ी महापंचायत हुई। ये महापंचायत सोनिया दूहन की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सैंकड़ों गांवों से और दर्जनों खापों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इस महापंचायत को बेटी मांगे इंसाफ नाम दिया गया है। इस महापंचायत में ये ऐलान किया गया है कि संदीप सिंह की आज से कैथल में एंट्री बंद है।

वहीं सोनिया दूहन ने कहा कि आज हरियाणा की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हम सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई केवल जूनियर महिला कोच की नहीं है बल्कि हरियाणा की तमाम उन बेटियों के न्याय की लड़ाई है जो लगातार नेताओं के शोषण का शिकार होती रही है।

 

महिला कोच का दावा, सुखना लेक पर मिलने के लिए बुलाया

 

चंडीगढ़ स्थित इनेलो ऑफिस में प्रेसवार्ता कर महिला कोच ने बताया था कि उन्होंने हरियाणा एथलेटिक्स कोच पंचकूला में ज्वाइन किया था। खेल मंत्री भी वहां विजिट करने के लिए आते थे। इस बीच मंत्री संदीप सिंह ने उसके साथ इंस्टाग्राम पर बात की। मंत्री ने यह बात वेनिश मोड में की और सभी मैसेज 24 घंटे बाद खुद ही डिलीट हो गए। इसके बाद उन्होंने स्पेन चैट पर बात करने को कहा। यही नहीं इसके बाद मंत्री ने उसे सेक्टर 7 में लेक साइड पर मिलने के लिए बुलाया। जब वह मिलने नहीं गई तो संदीप सिंह उसे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक-अनब्लॉक करते रहे।

 

घर बुलाकर छूने की कोशिश की, विरोध करने पर दी धमकी

 

इसके बाद खेल मंत्री ने महिला कोच को किसी डॉक्यूमेंट के बहाने से अपने घर में बुलाया। महिला कोच ने बताया कि उस समय संदीप सिंह अपने ऑफिस में बैठने नहीं चाहते थे, क्योंकि वहां कैमरे लगे हुए हैं। इसलिए मंत्री उसे एक अलग केबिन में लेकर गए और वहां उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। महिला कोच ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने मेरे पैर पर हाथ रखा और कहा कि तुम मुझे खुश रखो, मैं तुम्हे खुश रखूंगा। इस दौरान खेल मंत्री ने कोच के साथ बदतमीजी की। संदीप सिंह ने कहा कि कई खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने कई खिलाड़ियों को ऊपर लेवल तक पहुंचाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static