बदमाशों ने फल विक्रेता पर पिस्तौल व कुल्हाड़ी से हमला कर लूटे 37 हजार रुपए, हालत गंभीर (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 10:15 AM (IST)

रेवाड़ी : रेवाड़ी में बदमाशों ने एक फल विक्रेता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और उसकी बिक्री के 37 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व आसपास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली। नगर के मोहल्ला रामबास के राजेन्द्र सैनी ने शहर थाना पुलिस को बताया कि वह पुरानी सब्जी मंडी के पास फलों की रेहड़ी लगाता है।

बीती रात 8.30 बजे रेहड़ी को गोदाम में खड़ी करने के बाद जब वह सब्जी मंडी के पास बिक्री के रुपए गिन रहा था तभी पीछे से उसी के मोहल्ले के अंगद उर्फ अभिषेक, विक्रम, रामौतार, विकास उर्फ विक्की व मोनू, सैनी मोहल्ला के रिंकू, खुशीराम अपने अन्य साथियों के साथ वहां आए और अभिषेक ने उसकी नाक पर पिस्तौल का बट मारा व रिंकू ने कुल्हाड़ी से उसके पैरों पर वार किए। इसके बाद बाकी साथियों ने उसे लाठी व लोहे की रॉड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

पीड़ित ने कहा कि हमलावर उसे मरा हुआ समझकर बिक्री के लगभग 37 हजार रुपए लूट कर भाग गए। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में रेवाड़ी के ट्रोमा सैंटर में भर्ती करवाया जहां से उसे रैफर कर दिया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि यदि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो उनके साथ भी कोई वारदात हो सकती है। पुलिस अधिकारी सतीश कुमार ने कहा कि राजेन्द्र की शिकायत पर उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static