दस मिनट लेट हुआ ऑर्डर तो दुकानदार पर चाकुओं से कर दिया हमला, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 06:30 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। मामला पानीपत से सामने आया है, जहां बीती देर रात मतलौडा कस्बे में 4 से 5 बदमाशों ने ढाबा संचालक पर चाकुओं से हमला कर दिया। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद से पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में ले लिया। मामले की CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसमें बदमाश ढाबा संचालक से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले के तमाम पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि पुलिस ने बदमाशों को देर रात हिरासत में लिया और फिर छोड़ दिया। जिससे नाराज दुकानदारों में रोष व्याप्त हो गया और दुकानदारों ने रोड जाम कर दिया। दुकानदारों की मांग है कि बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उचित कार्यवाही की जाए। मामला बढ़ता देख DSP धर्मबीर खर्ब मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को उचित कार्यवाही का आश्वाशन दिया। जिसके बाद से कईं घंटे बाद दुकानदारों ने जाम खोला।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक झगड़ा खाने का ऑर्डर लेने को लेकर हुआ था। दुकानदार ने ऑर्डर पूरा करने के लिए बदमाशों से 10 मिनट का समय मांगा था, लेकिन बदमाशों का कुछ देर में ही सब्र का बांध टूट गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया। जिसके बाद चाकुओं से हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस शिकायत के बाद बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static