लिफ्ट लेना पड़ा भारी : बदमाशों ने किया नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 09:42 AM (IST)

रेवाड़ी(योगेंद्र सिंह) :  जिले में लिफ्ट देकर ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय है। ताजा मामला सामने आया है बेरली खुर्द से। यहां की निवासी चमेली ने बताया कि उसका मायका महेंद्रगढ़ जिले के गांव गुढ़ा है। वह भतीजे की शादी में जाने के लिए बेरली जाने के लिए रेवाड़ी बस स्टैंड पर पहुंची थी। वह बस का इंतजार कर रही थी तभी तीन युवक वहां पहुंचे और उसे मां कहकर संबोधित किया और झांसा देकर अपनी कार में लिफ्ट दे दी।

युवक महिला के दो बैग लेकर पैदल ब्रास मार्केट तक लेकर आए और इसके बाद एक युवक ने अंदर से कार निकाली। जब कार बावल रोड पर पहुंची तो शातिरों ने कहा कि वन-वे ट्रैफिक चैकिंग चल रही है, इस लिए आप चेन, कानों की बाली, उतार लें और नकदी सभी एक लिफाफा में रख दें।  इसके बाद युवक ने ऑफिस में कुछ काम होने की बात कह उसे उतार दिया और कहा कि लिफाफा बाद में देखना। इसके बाद वह लौटकर नहीं आए। जब उसने लिफाफा खोला तो उसने कागज के टुकड़े थे।

इसके बाद एक स्कुटी सवार ने महिला को बस स्टैंड पहुंचाया। सूचना मिलने पर महिला के परिजन भी मौके पर आ गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके पहले पिछले महीने में धारूहेड़ा से जयपुर जाने वाले एक कंपनी कर्मी को भी लिफ्ट देकर पुलिस चैकिंग की बात कह लिफाफा में पैसे रखवाकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया था। 



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static