आपसी रंजिश में बदमाशों ने सरपंच को उतारा मौत के घाट, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 12:21 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के सदर थाना के अंतर्गत आने वाले  गांव छिछड़ाना में आज सुबह सरपंच राजेश उर्फ राजू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। बाइक पर आए दो अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया। सरपंच को भी मुंह व पेट में गोली लगी। उनको बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर  दिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि 10 नवंबर 2022 को पंचायत चुनाव में मतदान से एक दिन पहले पिछड़ा वर्ग से सरपंच प्रत्याशी दलबीर की गोलियां मारकर हत्या की थी जबकि उनके बेटे राहुल पर जानलेवा हमला किया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि उसी रंजिश में अब वारदात को अंजाम दिया गया। सरपंच राजेश उर्फ राजू रोजाना सुबह अपने खेत में जाते थे। आज सुबह लगभग साढ़े छह बजे वे बाइक लेकर खेत के लिए निकले। उन्होंने स्टील के बर्तन में अपने साथ दूध भी ले रखा था। जब वह गांव से कुछ दूर खेत के रास्ते पर गए तो अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। उनको कई गोलियां लगी और वह लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़े। हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

PunjabKesari

सरपंच बनने के 13 माह बाद की हत्या
 

कथूरा खंड की पंचायतों में 11 नवंबर 2022 को चुनाव हुआ था। इसी खंड के अंतर्गत गांव छिछड़ाना की पंचायत में भी चुनाव हुआ था। उसी दिन मतगणना के बाद राजेश को सरपंच घोषित किया गया था। सरपंच बनने के ठीक 13 माह बात उनकी हत्या कर दी गई।


पंचायत चुनाव में पिछड़ा वर्ग के सरपंच प्रत्याशी की हत्या कर दी गई थी इस हत्या की साजिश का आरोप सरपंच के उम्मीदवार राजेश पर लगा था और वह चुनाव जीत गया था। पंचायत चुनाव में गांव छिछड़ाना की सरपंच की सीट सामान्य वर्ग के लिए थी। उस समय सामान्य वर्ग से राजेश, प्रवीन व रविंद्र प्रत्याशी थे जबकि पिछड़ा वर्ग से दलबीर भी चुनाव लड़ रहे थे। मतदान से ठीक एक दिन पहले 10 नवंबर 2022 की शाम को तस्वीर ने दलबीर और उनके बेटे राहुल को चुनावी समीकरण पर चर्चा करने के लिए फोन करके बुलाया था। पिता-पुत्र वहां गए तो कई लोग शराब पीते मिले थे। वे वहां से जाने लगे तो उसी समय भोलू, अमित, वीरेंद्र और 10-15 लोग आए थे और पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी। दलबीर को मौत के घाट उतार दिया था और उनका बेटा राहुल गोली लगने से घायल हुआ था। राहुल की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी वारदात की रंजिश में अब सरपंच राजेश की हत्या की गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 
 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static