टोल प्लाजा को फ्री कर बदमाशों ने पहले की जमकर तोड़फोड़, फिर पिस्तौल दिखा लूटी नकदी

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 04:19 PM (IST)

होडल (हरिओम भारद्वाज): पलवल एनएच-19 पर गांव तुमसरा स्थित टोल प्लाजा पर रात के समय कार सवार युवकों ने 50 हजार रुपये रंगदारी की मांग को लेकर जमकर तोडफ़ोड़ की और हजारों रुपये की नकदी को लूट लिया। आरोपियों ने काफी देर तक टोल को फ्री करा दिया। यह पूरी वारदात टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की शिकायत मिलने के बाद मुंडकटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे टोल इंचार्ज महेश चौहान ने बताया कि दस-गयारह जुलाई की रात एक बजे दिल्ली की तरफ से स्विफ्ट कार में सवार होकर पांच-छह युवक आए, जिनके हाथों में लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी थी। युवक टोल के बुथ नंबर-7 पर आते ही कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करने लगे और कहने लगे कि यदि टोल चलाना है तो 50 हजार रुपये मंथली देनी होगी। उक्त युवकों ने टोल पर जमकर तोड़-फोड़ की और बुथ में रखे 4500 रुपये लूट लिए। 

PunjabKesari, haryana

इन युवकों में से एक युवक ने अपना नाम विशन निवासी गांव तुमसरा बताते हुए कहा कि तुमने कल वाली घटना से सबक नहीं लिया है। पीड़ित ने बताया कि इस घटना से एक दिन पूर्व भी रात के समय टोल पर कुछ युवकों ने आकर हवाई फायर किए और 15 हजार 410 रुपये की नकदी को लूट लिया था। 

PunjabKesari, haryana

वहीं इस बारे मुंडकटी थाना इंचार्ज एसआई प्रीतम सिंह का कहना है कि शिकायत मिल चुकी है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक सीसीटीवी फुटैज भी सामने आया है। जिसके आधार पर गहनता से जांच की जा रही है। अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static