बदमाशों के हौसले बुलंद; मेडिकल स्टोर पर 50 हजार रुपए की लूट, सबूत मिटाने के लिए CCTV भी उड़ा ले गए बदमाश

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 02:36 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा में पुलिस बदमाशों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित होती हुई नजर आ रही है, क्योंकि हरियाणा के सोनीपत में बदमाश लगातार लूट, हत्या और अन्य संगीन अपराधों को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर रहे हैं। बीते कल देर शाम करीब 9 बजे के आसपास शहरी यातायात थाना से महज कुछ ही दूरी पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने SK मेडिकल स्टोर पर हथियारों के बल पर 50 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-14 के रहने वाले संजय कुमार सिक्का कॉलोनी में एसके मेडिकल नाम से स्टोर चलाते हैं, लेकिन कल देर शाम करीब 9 बजे बाइक सवार 3 हथियारों से लैस बदमाशों उनके मेडिकल स्टोर में घुसते हैं और उनसे 50,000 रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश मेडिकल स्टोर पर लगे CCTV DVR भी साथ ले गए ताकि उनकी ये करतूत किसी के सामने ना आ सके।

वारदात स्थल पर पहुंचे कांग्रेसी विधायक

वारदात के बाद सोनीपत में सनसनी फैल गई और सोनीपत से कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पंवार और सैकड़ों की संख्या में व्यापारी वारदात स्थल पर पहुंच गए। सोनीपत पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही मौके पर पहुंचे विधायक सुरेंद्र पंवार ने हरियाणा में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा।

50 हजार की लूट को दिया अंजाम

मेडिकल स्टोर संचालक संजय कुमार ने बताया कि तीन बदमाश, जिनके पास हथियार थे दुकान पर पहुंचे। उन्होंने यहां से 50 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। और सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ले गए हैं। हमने पुलिस में शिकायत दे दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस द्वारा अभी कोई आधिकारिक बयान मीडिया के सामने नहीं आया है लेकिन आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि बदमाशों की पहचान हो सके।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static