बदमाशों ने दिन-दिहाड़े स्टॉफ संचालक से छीना पर्स, की फायरिंग

8/6/2020 3:18:59 PM

बहादुरगढ़ : शहर में छीना, झपटी व लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। अब 2 बदमाशों ने दिन-दिहाड़े निजामपुर रोड पर स्थित एक स्टॉक संचालक से पिस्टल प्वाइंट पर पर्स छीन लिया। पर्स छिनने के बाद बदमाशों ने भुक्तभोगी के सिर पर न केवल पिस्तौल के बट से वार किया बल्कि उस पर गोली भी चला दी। जो उसकी अंगुली पर जा लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां उसे पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक के लिए रेफर कर दिया है। जानकारी अनुसार सोलधा निवासी रणधीर ने निजामपुर रोड पर सिद्धि विनायक ट्रेडिंग कंपनी नाम से रोडी रेती का स्टॉफ कर रखा है। 

बुधवार को वह अपने स्टॉफ पर बैठा हुआ था कि इसी बीच पैदल 2 युवक आए। इससे पहले वह कुछ समझ पाता युवकों ने रणधीर पर पिस्तल तान दी और पैसे मांगने लगे। इस पर रणधीर भी सहम गया। आरोपियों ने उसका पर्स छीन लिया। आरोपियों ने हाथ में लिए हुए पिस्टल के बट से रणधीर पर वार करना शुरु कर दिया और गोली चला दी। जो रणधीर की अंगुली पर जा लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवक कैंटर में बैठकर बहादुरगढ़ की तरफ फरार हो गए। इसके बाद परिचितों द्वारा उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पी.जी.आई.एम.एस. रैफर कर दिया।

वहीं थाना लाइनपार प्रबंधक निरीक्षक देवेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने बयान के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। वारदात के पीछे असल वजह क्या रही है यह तो आरोपियों की पहचान होने व पकड़े जाने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस कई एंगलों को लेकर मामले की जांच कर रही है। अभी आरोपियों का कुछ पता नहीं लग पाया है। 


 


Edited By

Manisha rana

Related News