विधायक असीम गोयल ने लगवाया मेगा टीकाकरण कैंप, 70- 80 किमी दूर से पहुंच रहे लोग

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 01:27 PM (IST)

अंबाला (धरणी): कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच वैक्सीनेशन लगवाने के लिए लोगों में इतनी होड़ है कि वह अब शहर से 70- 80 किलोमीटर तक का सफर करके ग्रामीण अस्पतालों तक पहुंच रहे हैं। इसकी झलक सोमवार को अंबाला शहर के नन्योला गांव में देखने को मिली। इसके साथ ही अंबाला में लगाया गया प्रदेश का पहला काढ़ा शिविर भी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए संजीवनी की तरह काम कर रहा है। 

स्थानीय विधायक असीम गोयल ने यहां मेगा टीकाकरण कैंप लगवाया था। जहां 18 से 45 वर्ष तक के लोगों को टीका लगाया गया। मगर गांवों की बजाए नजदीकी शहर से 80 किलोमीटर तक का सफर करके वैक्सीनेशन लगवाने लोग गांव पहुंच गए। विधायक ने गांव के लोगों को वैक्सीनेशन लगवाने के लिए प्रेरित करने हेतु अपनी टीम की ड्यूटियां भी लगाई। मगर बिना रजिस्ट्रेशन टीका लगवाने आए लोगों को वापिस भेज दिया गया। 

विधायक ने कहा कि टीके की एहमियत समझना जरूरी है, जो लोग कई दिन पहले रजिस्ट्रेशन कराके आ रहे हैं, उनकी बजाए यदि ऐसे लोगों को टीका मिले जो नियमों का पालन ही नहीं करते तो यह गलत होगा। इसके अलावा प्रदेश का पहला काढ़ा शिविर भी अंबाला शहर में लगाकर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए इसे पीने हेतु प्रेरित किया जा रहा है। हालांकि सार्वजनिक रूप से विधायक निवास के बाहर लगा यह शिविर लगातार जारी रहेगा।

नन्यौला में लगाए गए कैंप में लोग काफी उत्साहित हैं। केवल एक ही दिन में 300 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाई है। वैक्सीन को लेकर कई तरह के लोगों के सवाल है, लेकिन अब लोग जागरूक हो रहे हैं और अब लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static