विधायक देवेन्द्र बबली ने महाविद्यालय में फहराया ध्वज, नए सभागार का भी किया उद्घाटन

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 10:48 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने शनिवार को श्री दुर्गा महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और कहा कि हम अपने राष्ट्र का 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। आजादी के इस पावन पर्व पर उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए सभी की सुख-समृद्धि की मंगल कामना की। उन्होंने देश की सीमाओं पर डटे जवानों को भी इस राष्ट्रीय पर्व की बधाई दी और स्वतंत्रता सैनानियों, भूतपूर्व सैनिकों व उनके परिजनों का भी हार्दिक अभिनंदन किया। इस मौके पर विधायक ने महाविद्यालय में नये सभागार का भी उद्घाटन किया।

विधायक बबली ने कहा कि कोविड-19 के चलते इस वर्ष देशभर में स्वतंत्रता दिवस समारोहों का आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर लॉकडाउन प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करते हुए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के इस पावन पर्व के साथ हमारे देशभक्तों के त्याग, तप और बलिदान की एक लम्बी गौरव गाथा जुड़ी हुई है। उन्होंने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले सभी ज्ञात व अज्ञात शहीदों को नमन किया। उन्होंने कहा कि मुझे भी गर्व है कि मैं भी एक स्वतंत्रता सैनानी के परिवार से हूं। मेरे दादा कैप्टन उमराव सिंह आजाद हिंद फौज में नेता सुभाष चंद्र बोस के साथ थे।

विधायक ने कहा कि मैं उन बहादुर सैनिकों को भी सल्यूट करता हूँ, जिन्होंने आजादी के बाद देश की एकता व अखंडता और सीमाओं की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। इस दौरान श्री दुर्गा महाविद्यालय के प्रधान चूडिय़ा राम गोयल, प्राचार्य डॉ. गोरी भटनागर, सुभाष गोयल, धर्मपाल गुप्ता, ओंकार गर्ग, विनोद सिंगला, पुनीत मोदी, रमेश गोयल, खुशीराम, राजिन्द्र ठकराल ने विधायक का स्वागत किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static