विधायक नैना चौटाला ने बाढड़ा में करोड़ों रुपये की योजानाओं का किया शिलान्यास

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 08:33 PM (IST)

बाढड़ा (शिवकुमार) : विधायक नैना सिंह चौटाला ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बाढडा के दर्जनों गांवों का दौरा कर करोडों रुपये की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि गठबंधन सरकार हरियाणा के हर व्यक्ति को ध्यान में रखकर विकास कार्य कर रही है। इसी का परिणाम है कि मेरे बाढडा क्षेत्र में भी करोडों रुपये की विकास योजनाएं चल रही हैं । 

इस दौरान दिल्ली के जंतर मंतर पर यौन शोषण के विरोध में धरने पर बैठी महिला पहलवानों के प्रदर्शन पर नैना चौटाला ने कहा कि महिला पहलवानों के साथ उचित न्याय होना चाहिए। हमारी पार्टी महिला पहलवानों के साथ है। हमारी बेटियों ने हमारे देश का तिरंगा संसार के कोने कोने में लहराया है। महिला पहलवान हमारे देश का गौरव हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि दोषी कोई भी उसे उसके अपराध की सजा मिलनी ही चाहिए।

भाजपा जजपा गठबंधन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मजबूत फेवीकोल का जोड़ है । चुनाव के बाद का गठबंधन है, पूरे 5 साल सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। विपक्षी पार्टियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि विरोधियों का काम तो कौवे की तरह कांव-कांव करना है। इससे गठबंधन सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा और गठबंधन सरकार लगातार हर व्यक्ति को नजर में रखते हुए  विकास कार्यों पर ध्यान दे रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static