मोदी और मनोहर की जोड़ी ने हरियाणा को नंबर-1 बनाने का काम किया: अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 05:14 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब केंद्रीय गृहमंत्री  अमित शाह ने हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कामकाज की खूब सराहना की है। फरीदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि  मोदी और मनोहर की जोड़ी ने हरियाणा को नंबर 1 बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि  मनोहर लाल के रूप में आजादी के बहुत समय के बाद पूरे हरियाणा को एक मुख्यमंत्री मिला है। पहले या तो मुख्यमंत्री सिरसा या फिर रोहतक के होते थे, हरियाणा के नहीं होते थे। हमारा मुख्यमंत्री पूरे हरियाणा के मुख्यमंत्री है। 

इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री ने पिछले 8 साल में हरियाणा सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र किया और मुख्यमंत्री सहित उनकी पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि  मनोहर लाल ने 8 साल का कार्यकाल बहुत यशस्वी तरीके से पूरा किया। मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने 8 साल में हरियाणा को बदलने का काम किया है।  अमित शाह ने कहा पिछली सरकारों से तुलना करते हुए कहा कि 50 साल की सरकारें एक ओर और 8 साल की हमारी सरकार एक ओर, पलड़ा हमारा भारी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा सरकार के कामकाज की मुक्तकंठ से प्रशंसा कर चुके हैं। पिछले दिनों फरीदाबाद में अमृता अस्पताल के उद्घाटन मौके पर प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में हरियाणा सरकार के कामकाज की प्रशंसा की थी। बीते वर्ष अक्तूबर माह में एम्स के झज्जर परिसर में नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने कहा था कि कहा कि कई दशकों बाद  मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा को एक ऐसी सरकार मिली जो पूरी ईमानदारी से काम करती है। जब भी कभी आकलन किया जाएगा तो मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार सर्वश्रेष्ठ मानी जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static