सोनीपत पहुंचे मोहनलाल बडोली; जनता से की कमल को वोट देने की अपील, लोगों का काम करने का भी दिया आश्वासन

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 02:17 PM (IST)

सोनीपत (कपिल शर्मा)सोनीपत से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार मोहनलाल बडोली लगातार अपने जनसंपर्क अभियान में तेजी ला रहे हैं। सोमवार को मोहनलाल बडोली ने गन्नौर विधानसभा के कई गांव का दौरा किया और लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश ने विकास की गति पकड़ी है और हर वर्ग का भाजपा सरकार ने ध्यान रखा है।

जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे सभी पार्टियों अपने-अपने चुनाव प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। बीजेपी पार्टी के सोनीपत से उम्मीदवार मोहनलाल बडोली भी लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं। साथ ही केंद्र और हरियाणा सरकार की जनकल्याण नीतियों के बारे में लोगों को बता रहे हैं। मोहनलाल बडोली गन्नौर विधानसभा के कई गांव के दौरे पर पहुंचे। मोहनलाल बडोली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश ने तरक्की की ओर विकास की गति पकड़ी है। भाजपा सरकार में हर वर्ग का उद्धार हुआ है। भाजपा सरकार किसान, महिला, युवा और गरीब वर्ग को साथ लेकर आगे बढ़ी है और ये ही मुद्दे लेकर भाजपा प्रत्याशी लोगों के बीच जा रहे है। उन्हें हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है और देश मे तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी ओर देस विकशित भारत बनेगा।

बीरेंद्र सिंह की वायरल ऑडियो पर बोले बडोली

मोहनलाल बडोली ने कहा कि किसान के हक में बीजेपी पार्टी ने बहुत कार्य किए हैं और आगे भी करती रहेगी आने वाली 25 में को बीजेपी पार्टी के कमल के निशान पर बटन दबाने का काम करें। जिससे देश प्रगति की ओर बढ़ेगा विकास कार्य करवाए गए हैं और आगे भी विकास कार्य होंगे। आप लोकसभा भेजने का काम करें आपके काम करवाने का आश्वासन का काम बीजेपी पार्टी करेगी। वहीं चौधरी बीरेंद्र सिंह की वायरल ऑडियो पर उन्होंने कहा कि ऑडियो के बारे के बीरेंद्र सिंह की बता सकते है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static