जनसंपर्क अभियान में जुटे लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडोली, 12 जगह छोटी-छोटी जन सभाओं को किया संबोधित

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 07:28 PM (IST)

सोनीपत/गोहाना (सन्नी मलिक/सुनील जिंदल): लोकसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा होने के बाद से पार्टियां अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार रही है। वहीं राजनीतिक दलों के उम्मीदवार लगातार चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे है।सोनीपत से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार मोहनलाल बडोली लगातार चुनाव प्रचार में जुटे है। गुरुवार को मोहनलाल बडोली ने सोनीपत लोकसभा के गोहाना में चुनाव प्रचार किया और करीब 12 जगह छोटी-छोटी जनसभाओं को संबोधित किया।

सोनीपत के गोहाना पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार मोहनलाल बडोली ने अपनी डर की शुरुआत में बूढ़ा गांव से की और उसके बाद उनका ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार शुरू हो गया। भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार सभी राजनीतिक दलों पर ये आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने अपना कोई भी उम्मीदवार मैदान में नहीं उतारा है। कांग्रेस के सभी आला नेता चुनाव से भाग रहे हैं।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मोहनलाल बडोली ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार केंद्र और हरियाणा सरकार की नीतियों को लेकर लगातार जनता के बीच जा रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कार्यों और विदेशों में देश का डंका बज रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो नारा दिया है अबकी बार 400 पार देश की जनता बीजेपी को तीसरी बार सत्ता में काबिज करने जा रही है और मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए।

वहीं मोहनलाल बडोली ने कहा कि पहले की सरकारों में चहेतों को नौकरी दी गई। बिना खर्ची और पर्ची के इस सरकार में भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। सबका साथ सबका विकास के तहत काम हुआ है और एक छोटे से कार्यकर्ता को भी सरकार चलाने के लिए मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static