भाजपा प्रत्याशी बडोली ने दी भूपेंद्र हुड्डा को खुली चुनौती, कहा- इसबार सोनीपत से चुनाव लड़े तो...दूंगा बड़ी पटकनी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 02:49 PM (IST)

सोनीपत(कपिल शर्मा): लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। हरियाणा में भाजपा ने 10 की 10 सीटों पर राजनैतिक पहलवान उतार दिए हैं। सोनीपत लोकसभा से भाजपा ने पहलवान योगेश्वर दत्त और सांसद रमेश कौशिक जैसे नेताओं की उम्मीदवारी खारिज कर मनोहर लाल के करीबी माने जाने वाले राई विधायक मोहनलाल बडोली पर विश्वास जताया है। हाईकमान के विश्वास पर खरा उतरने के लिए भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ोली जुट गए हैं। 

मोहनलाल ने दी हुड्डा को चुनौती

बडोली ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र और हरियाणा बीजेपी के नेताओं का किया लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर धन्यवाद किया। मोहनलाल बडोली ने कहा कि पिछली बार से भी ज्यादा वोट के अंतर से वह चुनाव जीत कर इस बार आएंगे, क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है और विपक्ष के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई नेता ही नहीं बचा है। सोनीपत से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जो कांग्रेस का बड़ा चेहरा है। वह यहां से हार चुके हैं और विपक्ष के पास जनता के बीच में जाने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं बचा है। इस बार भी अगर वह चुनाव जीतने के लिए आते हैं तो उससे भी बड़े अंतर से हारने का काम करेंगे।

PunjabKesari

 'मुद्दा नहीं बचा हरियाणा में विपक्ष के पास'

मोहनलाल बडोली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता के बीच बीजेपी अपने विकास के मुद्दों को लेकर जाएगी जो विकास कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत बना है और मजबूती के साथ लगातार आगे बढ़ रहा है और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इस बार भी तीसरी बार केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार बनाएगी। विपक्ष का काम सिर्फ सवाल खड़े करना है। विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा जनता के बीच में जाने के लिए नहीं बचा है।

पुख्ता सुबूत के साथ ईडी ने केजरीवाल को  किया गिरफ्तारः बडोली

मोहनलाल बड़ोली ने अपने जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के सरकार में भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा डगमगाई हुई थी और विपक्ष हमेशा जनता को बरगलाने का काम करता है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के हित में कार्य किए हैं और इसी का कारण है कि इस बार हम 400 पार जा रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बोलते हुए कहा कि यह सिर्फ बरगलाने के लिए काम किया जा रहा है। ईडी के पास पुख्ता सबूत होने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static