चुनाव प्रचार में जुटे मोहनलाल बड़ोली, बोले- जनकल्याणकारी नीतियों बनाने का करेंगे काम

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 02:19 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक)हरियाणा में लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और सोनीपत से बीजेपी उम्मीदवार मोहनलाल बडोली लगातार चुनाव प्रचार प्रसार में तेजी ला रहे हैं। शनिवार को मोहनलाल बडोली खरखोदा विधानसभा के दर्जनभर गांवों के दौरे पर निकले और उन्होंने बीजेपी के पक्ष में मतदाताओं से वोट डालने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये चुनाव किसानों, महिलाओं को अधिकार देने के साथ-साथ युवाओं को रोजगार और गरीबों को सम्मान देने का चुनाव है। इस चुनाव से आपके वोट से देश मे बहुत बड़ा परिवर्तन होगा, इस दौरान क्या कहा मोहनलाल बडोली ने सुनिए।

सोनीपत लोकसभा सीट से उम्मीदवार और राई विधानसभा से विधायक मोहनलाल बडोली को खरखोदा की जनता का समर्थन मिल रहा है। आज उन्होंने अपने चुनाव प्रचार प्रसार की शुरुआत गांव लहराडा से की और मतदाताओं से बीजेपी और अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का पन्ना प्रमुख तक का कार्यकर्ता बड़ी मजबूती के साथ सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रख रहा है, जनता भी हमे खुला समर्थन दे रही है।

कांग्रेस पार्टी द्वारा ब्राह्मण चेहरे पर दाव लगाया गया है इस पर उन्होंने कहा कि जातिवाद ना हमारे विचार में है ना संस्कार में है। वो कांग्रेस पार्टी की विचारधारा का उम्मीदवार है और मैं भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा का उम्मीदवार हूं। देश में विचारधाराओं का राज चले कुछ लोग जातिवाद की राजनीति करते हैं कुछ परिवारवाद करते हैं। कुछ क्षेत्र वार्ड की राजनीति करते हैं हम राष्ट्रवाद की राजनीति करते हैं। जन कल्याण की अनेक नीतियां बनाने का काम करेंगे नए भारत के निर्माण का काम करेंगे। देश को विकसित राष्ट्र बनाना है इसी विचार को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static