मूसेवाला हत्याकांड: कुख्यात शूटर अंकित सेरसा व सचिन चौधरी को कोर्ट ने भेजा 5 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 05:41 PM (IST)

दिल्ली (कमल कांसल) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए कुख्यात शूटर अंकित सेरसा व सचिन चौधरी को 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं संदीप गुलिया को कोर्ट ने 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा है। बताया जा रहा है कि यह वह आरोपी हैं, जिन्होंने मूसेवाला पर सबसे करीब से गोली मारी थी। 

बता दें कि इन आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने बीते 3 जुलाई को रात 11 बजे कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया था। अंकित सेरसा सोनीपत का रहने वाला है। यह 9वीं तक की पढ़ाई ही पूरी कर पाया और 10वीं में फेल हो गयाथा जिसके बाद परिवारवालों ने उसे बुआ के घर बहादुरगढ़ भेज दिया था लेकिन वहां ही उसने अपने पहले अपराध को अंजाम दिया और किसी का मोबाइल फोन चुरा लिया। हालांकि, उस समय नाबालिग होने के चलते इस अपराध से मुक्त हो गया। इसके बाद भी वो बाज नहीं आया और करीब एक साल पहले उसने राजस्थान में दो लोगों को मारने की कोशिश की। ऐसे में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश करने के दो मामले भी दर्ज हुए। हालांकि, सोनीपत में उसके खिलाफ किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं है।

वहीं आरोपी सचिन ने शूटरों को पनाह दी थी। सचिन हरियाणा के भिवानी जिले का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का पूरा काम संभलता था। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने गोली चलाने वाले 2 शूटरों सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static