मोस्ट वांटेड बदमाश वसीम को नूंह पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, 5 दिन के रिमांड पर लिया

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 01:44 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): राजस्थान पुलिस के मोस्ट वांटेड बदमाश वसीम उर्फ डैनी को नूंह सीआईए पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां  से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। गौरतलब है कि नूंह सीआईए पुलिस द्वारा राजस्थान पुलिस के मोस्ट वांटेड बदमाश वसीम को पकड़ने के लिए कोर्ट परिसर से बाहर मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में बदमाश वसीम ने पुलिस पर अवैध हथियार से फायर कर दिया। फायरिंग में प्रवीण नाम के सिपाही के पैर में लगी गोली। गोली लगने के बाद भी प्रवीण ने बदमाश वसीम को पकड़े रखा और सीआईए पुलिस ने आकर किया काबू में कर लिया। 

बता दें कि वसीम राजस्थान के झुनझुन व शिखर में एटीएम चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। वह मंगलवार को नूंह के लघु सचिवालय परिसर में एटीएम की रेकी करने के लिए पहुंचा था, लेकिन सीआईए पुलिस द्वारा पहले से ही घात लगाकर बैठे होने की वजह से वसीम को शक पड़ गया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। इस पर प्रवीण नाम के सिपाही ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो अपने बचाव के लिए इसने गोली चला दी। गोली सीधे प्रवीण के पैर में जा लगी, लेकिन प्रवीण ने भी इस बदमाश को भागने नहीं दिया और धर दबोचाष जिसके बाद सीआईए पुलिस इसे काबू में कर लिया और अपने साथ ले गई। जिसके बाद शहर के सिटी चौकी में वसीम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। 

सिटी चौकी प्रभारी ने बताया कि वसीम को राजस्थान पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड घोषित किया हुआ है। पुलिस द्वारा वसीम को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद वसीम को 5 दिन की रिमांड पर लिया गया है। अब देखना यह है कि सीआईए पुलिस 5 दिन के रिमांड पर के बाद कितने और वारदात उगलवाने में कामयाब होती है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static