मोस्ट वांटेड हत्यारोपी दम्पति को STF ने किया काबू, डबल मर्डर मामले में कई सालों से नाम बदलकर रह रहे थे दोनों

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 04:42 PM (IST)

पंचकूला (उमंग) : पंचकूला के सेक्टर-16 में बिजनेसमैन व उसके चार साल के बेटे की साल 2009 में हत्या करने के मामले में एक लाख के इनामी मोस्ट वांटेड हत्यारोपी दम्पति को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने विनोद मित्तल व उसके बेटे की लोन के पैसे वापिस मांगने पर हत्या की थी। हत्यारोपी डबल मर्डर मामले में मध्यप्रदेश के इंदौर में नाम बदल कर रह रहे थे उनको एसटीएफ ने 13 साल बाद गिरफ्तार किया है। 

डीएसपी अमन कुमार ने बताया कि हत्या के बाद दोनों आरोपी नाम बदलकर अलग-अलग राज्यों में रहते रहे और उन्होंने अपनी नकली आईडी पर आधार कार्ड भी बनवा रखे थे। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की टीम द्वारा हत्या मामले में इंदौर से दोनों को गिरफ्तार किया है । 

आरोपी दम्पति ने बताया कि विनोद मित्तल द्वारा इन्हें सैलून खोलने के लिए पैसे दिए गए थे और जब विनोद मित्तल ने इनसे पैसे वापस मांगे तो दोनों पति-पत्नी ने विनोद मित्तल की हत्या कर दी और जब इस घटना को उसके 4 साल के बेटे ने देखा तो आरोपियों ने उसके बेटे की हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा छह अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया था जिनमें से तीन को उम्र कैद, एक को बाल सुधार गृह भेज गया था और दो लोग बरी हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि मोस्ट वांटेड अपराधियों के लिस्ट में इन दोनों आरोपियों का नाम सबसे ऊपर था और हत्या के दोनों आरोपियों पर एक लाख का इनाम था। पकड़े गए दोनों हत्यारोपी राजू, शिल्पा है। पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ कर अन्य आपराधिक वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static