अपने ही सगे भाई को क्यों मरवाया बहन ने? मां ने बेटी पर लगाए बेटे की हत्या कराने का आरोप(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 01:04 PM (IST)

करनाल: ग्रीस में हुई विक्रम की मौत के मामले में उसकी मां हरमीत कौर ने परिवार के साथ शनिवार को हरियाणा के करनाल लघु सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दिया।   मां ने अपनी बेटी प्रभजोत कौर पर ही भाई विक्रम की हत्या का आरोप लगाया हुआ है। हालांकि इस मामले में प्रभजोत और एजेंट निरवैर गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन परिजन का कहना है कि पुलिस ने अभी तक अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।  

बता दें 22 सितंबर को करनाल की बसंत विहार निवासी हरमीत कौर ने सदर थाना में मामला दर्ज करवाया हुआ है। जिसमें उसने आरोप लगाए हुए हैं कि उसकी बेटी प्रभजोत कौर ने अपने एजेंट निरवैर सिंह, सोनू, पलविंद्र व सुखदेव सिंह के साथ मिलकर उसके बेटे विक्रम को ग्रीस में भेजकर लापता कर दिया है। उनसे दस लाख रुपये भी ले लिए। विक्रम आरोपी प्रभजोत का सगा भाई है। प्रभजोत आरोपी एजेंट निरवैर के साथ रह रही थी।

इसी कारण उसने विक्रम का लापता कर दिया। इसके बाद उन्हें 2 जनवरी को पता चला की विक्रम की तो मौत हो चुकी हे। इसके बाद परिजनों ने लघु सचिवालय पहुंचकर रोष प्रकट किया और प्रभजोत व एजेंट निरवैर पर विक्रम की हत्या कराने का आरोप लगाया। धोखाधड़ी के मामले में पुलिस की सीआईए टू टीम ने प्रभजोत व निरवैर को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भी भेज दिया है। धरने पर सुभाष कोच, हन्नी, चाचा गुरविंद्र सिंह, कर्मजीत कौर बुआ, दादी सुरजीत कौर, मामा रणजीत सिंह बैठे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static