डबल मर्डर: रोहतक में मां और 9 साल की बेटी की हत्‍या, मौके से पति फरार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 01:30 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक शहर की राजेंद्रा कॉलोनी में मां बेटी की हत्या कर दी गई  जिनके शव कमरे में पड़े मिले, जबकि महिला का पति वहां से गायब मिला। घटना की सूचना पर सिटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और हत्या के कारण जानने का प्रयास किया जा रहा है। महिला के पति से पूछताछ के बाद ही हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। पति पर ही हत्या करने का शक जताया जा रहा है।

मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराए पर रहता है। उसकी पत्नी सुनील और लगभग 9 साल की बेटी भावना भी साथ रहती है। सुबह सुनील और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली। जिनके मुंह से झाग निकल रहे थे, साथ ही तकिए से भी उनका मुंह दबाया गया था वहीं महिला सुनील के सिर पर चोट मारकर हत्या की गई है।

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी राकेश सैनी और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। एसएसएल इंचार्ज डॉ सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। शक की सुई उसके पति पर ही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला दबाया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी गोरख पाल राणा का कहना है कल के चलते ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है और जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static