संदिग्ध अवस्था में जहरीला पदार्थ खाने से मां और दो बच्चों की मौत(Video)

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 04:57 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): ग्रेटर फरीदाबाद के गांव फरीदपुर में एक महिला और उसके दो बच्चों की संदिग्ध अवस्था में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। 8 साल के यश और 5 साल के देव की घर में ही मौत हुई। वहीं 29 बर्षीय महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया।  तीनों के शव को पुलिस ने बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।
PunjabKesari
जहां मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी और भांजों को ससुरालियों ने जहर देकर मारा है। क्योंकि पिछले 2 साल से बेटी के साथ दहेज को लेकर मारपीट की जा रही थी। फिलहाल 2 मई को मारपीट के बाद मृतक महिला ने 100 नम्बर पर फोन करके शिकायत भी की थी। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान पर ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बाकी कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद शुरू की जाएगी।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मृतका का पति इंद्रजीत एक फैक्ट्री में ट्रैक्टर चालक है। जब वह शाम को घर पहुंचा तो उसके बच्चे उसे घर में ही मृत अवस्था में पडे मिले और पत्नी रीटा की सांस चल रही थी। इंद्रजीत पड़ोसियों की सहायता से सभी को अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर बाद रीटा ने भी दम तोड़ दिया।

मृतका के भाई की माने तो रीटा की शादी 2008 में हुई थी। तभी से दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट की जाती थी। जिसके चलते मृतका रीटा अपने दोनों बच्चों के साथ मायके में ही रह रही थी। जहां कुछ दिन पहले ससुराली आए और उसे घर ले गए। जहां 2 मई को उसके साथ फिर से मारपीट की गई जिसकी सूचना मृतका ने पुलिस का 100 नम्बर भी दी थी मगर कोई कार्यवाही नहीं की थी। उसके बाद ससुरालियों ने षडयंत्र के तहत उसकी बहन रीटा और दोनों भांजों को जहर दे दिया। जिनकी मौत हो गई है।
PunjabKesari
वहीं जांच अधिकारी की माने तो मृतका के परिजनों के बयानों पर ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनका आरोप है कि उनकी बहन ने न तो जहर खाया है और न ही बच्चों को दिया है उन्हें जहर दिया गया है। जिसके लिए पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static