मां-बेटी ने निगला जहर, मृतका के परिजनों का आरोप- इस वजह से उठाया यह कदम

6/11/2021 8:15:49 AM

हिसार : एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी और साढ़े 4 वर्षीय बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों का आरोप है कि दहेज प्रताडऩा के चलते उनकी बेटी ने यह कदम उठाया। पुलिस दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। बताया जाता है कि रवीना ने यह कदम उठाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है और एक वीडियो भी वायरल किया है। मृतका गांव धांसू के स्वास्थ्य केंद्र पर जी.एन.एम. के पद पर कार्यरत थी।

मृतका 29 वर्षीय रवीना के पिता धर्मवीर निवासी बुगाना ने बताया कि वर्ष 2015 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी भिवानी जिले के गांव रोहनात में की थी। आरोप है कि दहेज के लिए उसकी बेटी को ससुराल पक्ष के द्वारा प्रताडि़त किया जाता था। उन्होंने बताया कि रवीना की साढ़े 4 वर्षीय बेटी जैसवी भी थी। बुधवार रात को रवीना के मोबाइल नंबर के व्हाट्सएप स्टेटस पर सुसाइड नोट और एक वीडियो देखा।

बाद में सूचना मिली कि रवीना व उसकी बेटी की हालत गंभीर है। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है, जहां रवीना की बेटी की मौत हो चुकी है। कुछ देर बाद रवीना की भी मौत हो गई। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी ने अपनी बेटी के साथ दहेज प्रताडऩा से तंग आकर सुसाइड किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट तथा वायरल वीडियो को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static