चीन ने इस तरह की घटना कर दिया है धोखा, देश किसी कीमत पर नहीं करेगा बर्दाश्त: शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 10:13 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): चीनी सेना द्वारा भारतीय सैनिकों के साथ किए गए व्यवहार को लेकर जहां देश की जनता में गुस्सा है, वहीं राजनेता भी चीन को सबक सिखाने की बात कह रहे हैं। रोहतक पहुंचे भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि इस तरह की घटना का खामियाजा चीन को भुगतना पड़ेगा। चीन ने हमारे देश को धोखा दिया है। उन्होंने रोहतक की नई अनाज मंडी में होटल मजदूर किसान कैंटीन का उद्घाटन किया। जिसमें किसानों व मजदूरों को 10 रूपये प्रति थाली के हिसाब से खाना मिलेगा।

डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि बॉर्डर पर तनाव को देखते हुए चीन व भारत की सेना की आधिकारिक स्तर पर बातचीत चली रही थी। लेकिन ऐसे  में चीन ने जिस तरह से हमारे सैनिकों पर हमला किया है, वह देश के साथ धोखा है। जिसके चलते हमारे सैनिक शहीद हो गए। इस धोखे को देश बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा और इसका खामियाजा चीन को भुगतना पड़ेगा।

सांसद ने रोहतक की नई अनाज मंडी में अटल किसान मजदूर कैंटीन की शुरुआत की। जिसमें बेहतर और हाइजीनिक तरीके से तैयार खाने की प्लेट महज 10 रुपए में मिलेगी और 15 रुपए मार्केट कमेटी विभाग की ओर से वहन किया जाएगा। उन्होंने कहा यह तो शुरुआत है और अगर यह सफल हो जाता है तो अन्य जगहों पर भी इसका संचालन किया जा सकता ह।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुख्यमंत्री हरियाणा जरूरतमंदों की मदद के लिए नई नई योजनाएं चलाने में जुटे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static