शिक्षित युवा बदलेंगे देश का भविष्य- अंकित अल्घ

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 06:40 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): देश को विकास की राह पर ले जाने के लिए शिक्षित युवाओं काे आगे आना होगा। आज देश में कई नेता ऐसे हैं जो समाज को आगे बढ़ाने की बात केवल चुनाव के दौरान ही करते हैं। लोगों को सतर्क होकर आगे आना होगा और देश के विकास में अपनी भूमिका निभानी होगी। यह बात जन सेवक क्रांति पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकित अल्घ ने कही।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वे आज जन सेवक क्रांति पार्टी का दामन थामने वाले युवाओं से रूबरू हो रहे थे। इस अवसर पर अंकित अल्घ ने गुड़गांव जिला अध्यक्ष के पद पर रीनू माहेश्वरी को तथा विधानसभा युवा अध्यक्ष के पद पर निष्कर्ष माहेश्वरी को नियुक्त किया। निष्कर्ष के साथ 30 से ज्यादा युवाओं ने जन सेवक क्रांति पार्टी की नीतियों में आस्था जताई और पार्टी जॉइन करते हुए देश के बेहतर भविष्य के लिए पार्टी का साथ देने का वादा किया।

 

 

 

इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रीनू माहेश्वरी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि युवा साथी पार्टी जॉइन कर रहे हैं। युवाओं के हाथ में ही देश का भविष्य सुनहरा हो सकता है। युवा ही समाज के हर व्यक्ति से मिलकर समाज में व्याप्त बुराईयों को दूर करने के साथ ही लोगों की समस्याओं का समाधान करने का काम करेंगे।

 

 

वहीं, नवनियुक्त गुड़गांव विधानसभा युवा अध्यक्ष निष्कर्ष माहेश्वरी ने कहा कि उनका प्रयास है कि वह समाज में बदलाव लाने के लिए युवा साथियों को अपने साथ जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए वह कॉलोनी स्तर पर एक प्रभारी को नियुक्त करेंगे ताकि हर व्यक्ति अपनी समस्या उनके समक्ष रख सके और पार्टी अपने स्तर पर समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इस अवसर पर पार्टी जॉइन करने वाले सभी युवा साथियों को नियुक्ति पत्र और आईडी कार्ड भी दिए गए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static