सांसद ने सुनी लोगों की समस्याएं, सभी आला अधिकारी भी रहे बैठक में मौजूद

7/28/2020 3:39:18 PM

कैथल(जोगिंद्र): कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सांसद नायब सिंह सैनी पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी। जिले के सभी आला अधिकारी भी बैठक में मौजूद थे। सांसद ने मौके पर ही कई समस्यायों का निपटारा किया व कुछ के लिए आला अधिकारियों को निर्देश भी दिए। हालांकि लॉक डाउन की वजह से काफी दिनों बाद लोगों की समस्याएं सुनने के लिए खुला दरबार लगा था तो काफी लोग समस्या लेकर पहुंचे थे। 

मीडिया से बात करते हुए नायब सैनी ने कहा की प्रधानमंत्री ने देश के लिए जो  आर्थिक राहत पैकेज की घोषणा की है उससे से देश के हर नागरिक की समस्या का समाधान होगा। हर आदमी की समस्यायों के निदान के लिए ही इस राहत पैकेज की घोषणा की है ताकि लोग जो इस महामारी से प्रभावित हुए हैं उनका समाधान हो सके। प्रधानमंत्री ने मनरेगा जैसी योजनाओ का बजट बढाकर लोगों को आर्थिक सहायता देने का काम किया है। कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला पर कटाक्ष करते हुए कहा की उन्होंने अपने उस समय के मुख्यमंत्री के साथ मलाई खाने का काम किया है और पीटीआई की जो नौकरी गई उसके लिए जिमेवार है अब इस मामले पर एफआईआर क्यों नहीं करवाते। उन्होंने अपने हित को साधने के लिए जनता के हित को ध्यान में नहीं रखा।

कांग्रेस के जयप्रकाश द्वारा बिना बजट कॉलेज बनाने की बात पर नायब सैनी ने कहा की इस बात के लिए जयप्रकाश को चिंता करने की जरूरत नहीं है  क्योंकि मनोहर लाल ने सभी जगह सामान रूप से विकास किया चाहे 22 कन्या महाविद्यालय खोलने की बात हो या फिर कोई अन्य सभी को समान रूप दिया है।  अन्य ओर 5-6 जगह भी मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए बढ़ावा दिया है जो बनकर तैयार हो गए हैं और अब कैथल में भी मेडिकल कॉलेज बनेगा।  


Isha

Related News