पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर युवक को उतारा मौत के घाट (Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 06:01 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों का आतंक बढ़ गया है। उन्हें पुलिस का भी डर नहीं रहा। ऐसा ही एक मामला सोनीपत में देखने को मिला, जहां पुलिस चौकी से महज दस कदमों की दूरी पर बदमाशों ने सामान्य अस्पताल में तैनात युवक व उसके दो साथियों पर तेज़धार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें एक की मौत अौर 2 गंभीर रुप से घायल हो गए। ये सारी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सोनीपत में बदमाशों ने सामान्य अस्पताल के मेन गेट पर दिन दहाड़े पुलिस की मौजूदगी में वहां कार्यरत वार्ड बॉय आशीष व उसके 2 साथियों रमेश व सोनू पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें आशीष की मौके पर ही मौत हो गई और उसके 2 साथी रमेश और सोनू को गंभीर चोटे आई हैं। जिनका सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
ये वारदात उस समय हुई जब आशीष और उसके दोनों साथी सामान्य अस्पताल के गेट पर खड़े थे। सामान्य अस्पताल के गेट से पुलिस चौकी महज़ 10 कदम दूरी पर है, जहां पुलिस का नाका लगा हुआ था और पुलिस राइडर की बाइक वारदात के समय मौके पर मौजूद थी। 
PunjabKesari
इस मामले में घायल रमेश ने बताया कि हम गेट पर खड़े थे लेकिन तभी कुछ युवक आए और आशीष और हम पर बर्फ फोड़ने वाले सूए और फरसे से हमला कर दिया। 
PunjabKesari
जिस तरह से बदमाशों ने पुलिस चौकी से महज़ 10 कदम की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही खुलकर सामने आ रही है, हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static