सनसनीखेज: शैलर में तेजधार हथियार से व्यक्ति की हत्या, फिर शव को बैड में डाला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 10:45 AM (IST)

टोहाना(सुशील):  जमालपुर शेखां स्थित सरना राइस शैलर के कार्यालय मे लगे बैड से अज्ञात व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। शैलर मालिक ने सूचना सदर पुलिस को दे दी है। डीएसपी शाकिर हुसैन, सदर थाना प्रभारी इस्पेंक्टर जयभगवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की उम्र करीब 26 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचर शव को कब्जे मे लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। मृतक के कान के पीछे व शरीर पर तेजधार हथियार से वार किया गया है जिसके बाद शव को बैड में रख दिया गया। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने वारदात वाली जगह से एक कुलहाडी को बरामद किया है वहीं शैलर में खाना बनाने का काम करने वाला रसोईया अशोक 7 अगस्त से फरार चल रहा है। फिलहाल पुलिस शैलर मे लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गई है।  

जानकारी अनुसार गांव जमालपुर शेखां स्थित सरना राइस शैलर मे बने मालिक के कार्यालय के साथ लगते कमरे से साँय के समय बदबू आने लगी जिसके बाद शैलर मालिक के बेटे ने कमरे मे जाकर देखा तो बैड के अंदर से बदबू आ रही थी जब उसने बैड को खोलकर देखा तो शव देखकर वह घबरा गया। उसने देखा कि चदर में शव लिपटा हुआ था जिसके उपर किताबे रखी हुई थी तो उसने सूचना सदर पुलिस को दी। सदर पुलिस की टीम ने इंस्पेक्टर जयभगवान के नेतृत्व में पहुंचकर जांच की जिसके बाद डीएसपी शाकिर हुसैन स्वंय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब शव की जांच की तो पाया कि मृतक के शरीर पर वार करके हत्या की गई। घटना की सूचना पर फतेहाबाद से डा जोगेंद्र के नेतृत्व में सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पंहुची तथा जांच को आगे बढाया।

19 जुलाई को रखा था रसोइया दो दिन से फरार
जानकारी अनुसार उक्त राइल मिल मे 19 जुलाई को अशोक नामक रसोइये को काम पर रखा था तथा मृतक उसके पास 6 अगस्त को आया था। दोनों रात के समय इकट्ठे एक कमरे मे ही रूके थे। अशोक कुमार 7 अगस्त को सुबह के समय शैलर से चला गया था जिसके बाद से वह वापिस नही आया। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है ताकि ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाया जा सके। पिछले कुछ दिनो से शैलर मालिक अपने किसी निजि काम से बाहर गया हुआ था जिसके चलते उनकी पत्नि व लडक़ा ही कार्य संभाल रहा है, सोमवार को सांय के समय कमरे से बदबू आने के चलते वारदात बारे जानकारी लग गई।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static