पानीपत: चाकू से गोदकर युवक की हत्या, मामूली कहासूनी में उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 12:19 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के समालखा कस्बे के गांव कुहाड़ पाना में शनिवार रात युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने वाले कोई और नहीं, बल्कि गांव के ही चार युवक हैं। 

बताया जा रहा है कि आरोपियों की एक दिन पहले गांव में रामलीला देखने के दौरान युवक से कहासुनी हो गई थी। इसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने युवक को बीती रात उसके घर के बाहर गली में रोका और उस पर चाकू व बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। घायल युवक को समालखा सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 4 युवकों सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

शिकायतकर्ता बिजेंद्र ने बताया कि वह कुहाड़ पाना समालखा का रहने वाला है। वह खेतीबाड़ी करता है। एक अक्टूबर की दोपहर को उसके भतीजे मनोज ने बताया कि 30 सितंबर को रामलीला में हिमांशु, साहिल व रूसतम ने उसके साथ गाली-गलौज की थी। 1 अक्टूबर की रात बिजेंद्र अपने दूसरे भतीजे सागर के साथ रामलीला देखकर वापस घर जा रहा था। बिजेंद्र ने बताया कि जब वह घर की गली में पहुंचे तो देखा कि कुछ युवक मनोज को पीट रहे थे। बिजेंद्र और सागर ने बचाव के लिए आवाज लगाई तो हिमांशु उर्फ ईशू ने मनोज पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद साहिल ने चाकू मनोज की कमर में मारे। रोमी ने चाकू मनोज के हाथ पर मारे और रूसतम उर्फ छोटा ने बर्फ तोड़ने वाला सुआ मारा। इन चारों के अलावा कई युवक भी मनोज को पीट रहे थे। मृतक का बड़ा भाई मंगत है। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक अविवाहित था। वह खेती-बाड़ी करता था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static