करनाल सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े नायब सैनी, प्रदेशाध्यक्ष बोले सीएम लाडवा से लड़ेंगे इलेक्शन

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 09:23 PM (IST)

करनालः हरियाणा में टिकट को लेकर भाजपा की अंतर कलह खुल कर सामने आ गई है। कई सीटों पर भाजपा कार्यकर्ताओं आलाकमान को पत्र लिखकर स्थानीय व्यक्ति को टिकट देने की अपील की है। इस बीच मुख्यमंत्री नायब सैनी की सीट को लेकर दो अलग अलग दावे किए जा रहे हैं। दरअसल प्रदेश में एंटी एनकंबेसी को देखते हुए सीएम सैनी की सीट बदलने के कयास लगाए जा रहे थे। इस पर हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि सीएम सैनी लाडवा सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं मुख्यमंत्री लाडवा से चुनाव लड़ने की बात को नकार दिया है।  

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि मुख्यमंत्री लाडवा से चुनाव लड़ेगे। इस पर नायब सैनी ने हसते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली को मुझसे ज्यादा जानकारी होगी। क्योंकि पार्लियामेंट की बोर्ड के अंदर जिन्होंने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी, उनके नाम केंद्रीय नेतृत्व को बताने का काम किया है। अगला निर्णय पार्लियामेंट्री बोर्ड का है, जो भी निर्णय वो लेंगे वह निर्णय हमें स्वीकार होगा। क्योंकि एक ही कैंडिडेट हमारे बीच में कमल का फूल लेकर आएगा। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा करनाल से भी मैं खुद चुनाव लड़ूंगा, किसी बात की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। मीडिया के सवालों पर बार-बार कहते हुए नजर आए करनाल से ही मैं लड़ूंगा। वहीं पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान द्वारा कल बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा भाषा के अंदर मर्यादा होनी चाहिए। सिमरनजीत सिंह वरिष्ठ हैं इसलिए सिर्फ इतना कहूंगा कि वह भाषा का ध्यान रखें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static