नैना चौटाला का बड़ा बयान, कहा- 5 साल में 5100 रूपए हो जाएगी बुढ़ापा पेंशन

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 07:00 PM (IST)

जींद(जसमेर मलिक): हरियाणा के बाढड़ा की जजपा विधायक नैना चौटाला ने बुढ़ापा पेंशन को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि 5 साल में बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये कर दी जाएगी। इस दिशा में सरकार ने पहला बड़ा कदम उठाते हुए इस साल पेंशन में 250 रूपए की वृद्धि कर दी है।

बजट में शिक्षा, स्वास्थ्य पर दिया गया खास जोर 
नैना चौटाला शनिवार को जींद के जजपा कार्यालय में पार्टी की महिला विंग की कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करने पहुंची। इस दौरान प्रदेश सरकार के बजट को लेकर विरोधियों द्वारा की जा रही आलोचनाओं पर नैना चौटाला ने कहा कि बजट में शिक्षा, स्वास्थ्य पर खास जोर दिया गया है। लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए भी बजट में कई प्रावधान किए गए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने बहुत अच्छा बजट पेश किया है, जिससे प्रदेश का तेज गति से विकास होगा और लोगों को परिवहन, चिकित्सा, शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएं बहुत बढिय़ा तरीके से मिलेंगी। 

उचाना की तस्वीर बदलने में लगे हैं दुष्यंत चौटाला
इसके साथ खटकड़ टोल प्लाजा पर उचाना हलके के लोगों को टोल से बचाने को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा अपना चुनावी वायदा पूरा नहीं किए जाने पर विरोधियों द्वारा आलोचना से जुड़े सवाल पर नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत खटकड़ के टोल प्लाजा ही नहीं, पूरे उचाना हलके की तस्वीर बदलने में गंभीरता से लगे हुए हैं। 

वहीं पानीपत जिले के इसराना में 13 मार्च को पूर्व सांसद डा. अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन पर जजपा की रैली को लेकर नैना चौटाला ने कहा कि इसमें लाखों लोगों की भीड़ उमड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द महिलाओं के बीच एक बार फिर उसी तरह से सक्रिय होंगी, जिस तरह वह विधानसभा चुनाव से पहले अपनी हरी चुनरी चौपाल को लेकर सक्रिय थी। 

इस मौके पर उनके साथ विधायक अमरजीत ढांडा, जजपा के जिला प्रधान कृष्ण राठी, जजपा महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष शीला याण, प्रैस प्रवक्ता कुलदीप रंधावा, बिजेंद्र नायडू, कुदीप पिंडारा, कर्मपाल ढुल, गुरदीप सांगवान आदि मौजूद रहै। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static