अंबाला में नेशनल मास्टर स्विमिंग चैंपियनशिप, बुजुर्ग महिला ने 100 मीटर की तैराकी में जीता गोल्ड मेडल

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 02:56 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला छावनी के हीरोज मेमोरियल में तीन दिवसीय राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर के 750 तैराकों ने भाग लिया। तैराकी प्रतियोगिता के दौरान सभी तैराकों में उत्साह नजर आया। इसके साथ तैराकों का मुकाबला भी कड़ा नजर आया। नोजवानों के साथ बुजुर्गों ने भी भाग लिया और उनका उत्साह भी नोजवानों से कम नहीं था। 

इसी दौरान तैराकी में भाग लेने के लिए बिहार से लाल परी 82 वर्षीय नेशनल स्विमर पहुंची थी। जिन्होंने 100 मीटर की तैराकी में गोल्ड मेडल जीता। जोकि कई बार लोगों को नहर से डूबने से भी बचा चुकी है। लाल परी राय इससे पहले भी कई बार तैराकी की प्रतियोगिता में नेशनल मेडल जीत चुकी है। आज लाल परी राय अंबाला अपने बेटे के साथ पहुंची थी। 82 वर्षीय महिला पिछले 30 साल से तैराकी कर रही है। और इसके साथ उनके पति भी तैराकी करते थे। आज उन्हें अंबाला में नेशनल तैराकी प्रतियोगिता में पहुंच कर बहुत खुशी हुई।

वहीं नेशनल तैराकी में भाग लेने पहुंची कर्नाटक की महिला ने बताया कि अंबाला का नेशनल स्विमिंग पूल काफी ज्यादा बेहतरीन है। कर्नाटक से पहुंची 72 वर्षीय महिला ने बताया कि पहले भी कई मेडल जीत चुकी है और वह समुंदर तैराकी जानती है। राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची दिल्ली की महिला ने बताया कि वह छह से सात साल से नेशनल स्विमिंग में भाग ले रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static