''जयहिंद सेना जूतों और फूलों की माला लेकर तैयार'', नवीन बोले- सत्ता और विपक्ष दोनों से पूछे जाएंगे सवाल

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 07:41 PM (IST)

रोहतक( दीपक भारद्वाज): 2024 के आम चुनाव के लिए 25 मई को हरियाणा में मतदान होना है। इसी को लेकर रविवार को जय हिंद सेना की कोर कमेटी की बैठक रोहतक स्थित सेक्टर 6 में हुई। बैठक में आम सहमति से यह फैसला लिया गया कि मतदान चाहे किसी भी पार्टी को करें, लेकिन सत्ता व विपक्ष दोनों ही नेताओं से यह सवाल पूछे कि उन्होंने जनता के लिए क्या किया। वहीं नेता भी यह तय कर लें कि वह फूलों की या जूते की माला के हकदार हैं।

नवीन जयहिंद ने कहा कि समर्थन मांगने के लिए उनके पास सभी पार्टी के नेताओं के फोन जरूर आए हैं, लेकिन जिस जनता ने उनके साथ मिलकर मुद्दों की लड़ाई लड़ी है, उनका यह फैसला है कि हरियाणा में सभी जगह सत्ता और विपक्ष के नेताओं से यह सवाल किए जाएंगे कि जनता के लिए उन्होंने क्या किया है। इस दौरान एक फूलों की माला और एक जूता की माला भी जयहिंद सेना के लड़ाके अपने साथ रखेंगे। वोट मांगने वाले नेता स्वयं ही यह तय कर लें कि वे किस माला के हकदार हैं।

इसके साथ ही उन्होंने इन वोट मांगने वाले नेताओं से सवाल किया कि इस चुनाव में एसवाईएल का मुद्दा कहां गायब हो गया है। वहीं उन्होंने कहा की जाति, क्षेत्र व धर्म के नाम पर मतदान न करें। मुद्दों के आधार पर ही मतदान होना चाहिए। साथ ही उनका कहना था कि चुनाव के समय में शराब के सेवन से जरूर बचें। वहीं उन्होंने ऐलान किया कि 19 मई को भगवान परशुराम जन्मोत्सव पहरावर गांव की इस जमीन पर मनाया जाएगा जो गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को एक लंबी लड़ाई के बाद दी गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static