बेरोजगार युवाओं के समर्थन में नवीन जयहिंद, बोले- सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 04:47 PM (IST)

कैथल(जयपाल): कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद पहुंचे और सरकार पर बेरोजगारी को लेकर जमकर वार किए। नवीन जयहिंद ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में भारी संख्या में युवा बेरोजगार घूम रहा है। एक हरियाणा पुलिस की भर्ती थी जिसका फिजिकली और रिटन टेस्ट कंप्लीट हो चुका है जिसमें लगभग 40,000 युवाओं का रिजल्ट कोर्ट के आदेश के नाम पर रोका हुआ है और इस बात को 3 वर्ष हो चुके हैं। यह युवाओं के हक की बात है इसके लिए हम हर जरूरी कदम उठाएंगे।

नवीन जयहिंद ने कहा कि सभी बच्चों की आवाज को लेकर 100 बच्चों का एक डेलिगेशन गृहमंत्री अनिल विज के पास गया था परंतु उन्होंने 30 सैकेंड का भी टाइम इन बच्चों को बात करने का नहीं दिया । उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि 7 मई को रोहतक में पूरे हरियाणा से युवा इकट्ठा होंगे और रोहतक में बीजेपी कार्यालय का घेराव करेंगे ।

नवीन जयहिंद ने आगे कहा कि सरकार से हर वर्ग परेशान है इन्होंने दिव्यांग का कोटा भी कम कर दिया है जो ठीक नहीं है। यह सरकार कोरोना की आड़ में बच्चों को रोजगार नहीं दे रही जबकि ना तो चुनाव कोरोना की वजह से रुक रहे हैं ना ही चुनावी रैलियां रुक रही है इसलिए पूरे दमखम के साथ पुलिस भर्ती के उम्मीदवार लड़के और लड़कियां इसका विरोध करेंगे ।

उन्होंने भर्ती आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस आयोग में अनपढ़ लोगों को बैठा रखा है गलतियां आयोग करता है भुगतना उम्मीदवारों को पड़ता हैं कभी जॉइनिंग रोक दी जाती है कभी कोर्ट के चक्कर कटवाए जाते हैं अगर आयोग में योग्य लोग नहीं है तो यह आयोग सेना के हवाले कर दीजिए वह भर्तियां ठीक ढंग से करवा देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार इसी तरीके का व्यवहार  युवाओं के साथ करती रही तो हरियाणा के युवा सरकार के खिलाफ बगावत का ऐलान कर देंगे। मैं यहां पर युवाओं के हक के लिए लड़ने आया हूं ना की राजनीति करने के लिए जरूरत पड़ेगी तो फरसा उठाएंगे और जरूरत पड़ेगी तो मूसल उठाएंगे ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static