भाजपा-कांग्रेस के विधायकों से हो चुकी गुप्त मीटिंग, राज्यसभा चुनाव में है पूरा समर्थनः नवीन जयहिंद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 04:15 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): जयहिंद सेना के प्रमुख व सामाजिक कार्यकर्ता नवीन जयहिंद ने राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। हरियाणा में दीपेंद्र के इस्तीफे के बाद खाली राज्यसभा सीट पर विपक्ष की तरफ से कोई उम्मीदवार नहीं खड़ा हुआ है। इसलिए भाजपा के सामने इस चुनाव में नवीन जयहिंद चुनौती पेश कर रहे हैं। जयहिंद ने दावा किया है कि उनके पास कई विधायकों का समर्थन है। 

जयहिंद ने बताया कि कई पार्टियों के विधायकों से गुप्त मीटिंगें भी हो चुकी हैं। साथ ही वे पूरे हरियाणा में जनता के समक्ष विधायकों के मोबाइल नंबर जारी कर समर्थन का आह्वान कर रहे हैं। अगर किसी नेता ने उनके द्वारा किये 21 साल के संघर्ष में लाठियां खाई हैं और वह राज्यसभा के लिए उम्मीदवार आएंगे तो मैदान छोड़ देंगे।

नवीन जयहिंद ने बुधवार को चरखी दादरी में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दी। कहा कि जनहित के लिए लाठियां खाने का 21 साल के संघर्ष के बदले राज्यसभा का समर्थन मांगा है। क्योंकि भाजपा व कांग्रेस के अलावा दूसरी पार्टियों के पास राज्यसभा का ठोस उम्मीदवार नहीं है। हरियाणा के सभी विधायकों को जनता के माध्यम से फोन द्वारा समर्थन मांगा जारहा है।

 साथ ही उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि दूसरों के झंडे-डंडे उठान छोड़कर सफेदपोश नेताओं से बचें और समाजहित में कार्य करें। इस दौरान नवीन जयहिंद ने राज्यसभा में सफलता नहीं मिलने पर प्लान बी के तहत विधानसभा का भी चुनाव लड़ने के संकेत भी दिये। साथ ही उन्होंने हरियाणा के लिए अलग से हाईकोर्ट व खंडपीठ का मुद्दा उठाया और कहा कि किसी भी पार्टी ने इस मामले को नहीं उठाया है। जयहिंद सेना पूरे हरियाणा में पहुंचकर जन-जन से सहयोग मांगेंगी। वहीं कहा कि एसवाईएल को लेकर सभी पार्टियां चुप हैं और चुनावी मुद्दा बनाकर वोट हथियाने का काम कर रही हैं।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static