युवा हो जाए तैयार ! CM बनने से पहले Nayab Saini का बड़ा ऐलान, Oath लेने से पहेल निभाएंगे ये वादा...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 05:08 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया है। सैनी ने कहा है कि उन्होंने चुनाव से पहले जो वादे जनता के साथ किए थे। उन्हें वो निभाएंगे। इसी कड़ी में कल शपथ ग्रहण समारोह से पहले 24 हजार भर्तियों का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। वो शपथ बाद में लेंगे। उससे पहले युवाओं को नौकरी मिल जाएगी।



जानकारी के मुताबिक, नायब सिंह सैनी ने कहा कि कुछ बच्चों के रिजल्ट कमीशन की ओर से तैयार किए जा चुके थे। जैसे ही कमीशन उन्हें जारी करने लगा तभी विपक्षी दलों के नेताओं ने चुनाव आयोग से शिकायत कर दी और मामला हाईकोर्ट में चला गया। जिसके बाद परिणाम पर रोक लग गई। सैनी ने आगे कहा कि हमने घोषणा की थी कि सबसे पहले उन बच्चों को जॉइनिंग लेटर देंगे। आज भी हम अपनी इसी बात पर कायम है। 24 हजार बच्चों का रिजल्ट कर्मचारी चयन आयोग ने तैयार कर रखा है। HSSC की ओर से यह रिजल्ट शपथ ग्रहण समारोह से पहले जारी कर दिया जाएगा।

बता दें कि कल हरियाणा के नए सीएम नायब सिंह सैनी का शपथ ग्रहण समारोह पंचकूला में सुबह 11 बजे से शुरू होगा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इससे पहले जिन युवाओं ने ग्रुप-C और D के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा दी थी। उनका रिजल्ट हरियाणा‎ कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static