कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी NCP, करनाल पहुंचे शरद पवार ने किया ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 06:03 PM (IST)

करनाल : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा नई अनाजमंडी में राष्ट्रवादी महासम्मेलन का आयोजन किया गया। महासम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर एनसीपी चीफ पूर्व कैबिनेट मंत्री शरद पवार ने शिरकत की। सम्मेलन में पार्टी प्रमुख ने साफ कर दिया कि प्रदेश में चुनाव कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर लड़ा जाएगा, इसके लिए बातचीत की जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मराठा वीरेंद्र वर्मा ने की। पार्टी प्रमुख के महासम्मेलन में पहुंचने पर पार्टी प्रदेश इकाई द्वारा पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को फूलों का हार पहनाकर भव्य स्वागत किया। महासम्मेलन में हजारों लोगों ने भाग लिया।

पार्टी सुप्रीमों ने साफ कर दिया है कि पार्टी प्रदेश में पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के साथ चुनाव लड़ सकते हैं। इसके लिए कांग्रेस पार्टी से बातचीत की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से देश के अन्य राज्यों में अन्य दलों के साथ तालमेल करके सीटों पर एडजस्टमेंट करके निर्णय लिया जाएगा ताकि अच्छा विकल्प बनेगा। उसी तरह हरियाणा में भी तालमेल किया जाएगा। लेकिन चुनावों से सभी लोग पार्टी को मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करें, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मराठा वीरेंद्र वर्मा के साथ खड़े हों। उन्होंने महासम्मेलन में लोगों की भीड़ से उत्साहित होते हुए कहा कि पार्टी द्वारा हर वर्ग के साथ अच्छे संबंध रखने वाले विजयी उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा।

हरियाणा की धरती है, यहां पर एक ईंट उठाओ, जहां से हजारों सोनिया दूहन निकलेंगी। 2019 में बीजेपी को जिताया नहीं था, हमने तो हराया था। हारी हुई पार्टी थी। सभी को पता है कि बीजेपी के पास बहुमत नहीं था। उन्होंने कहा कि सैकड़ों साल पहले एक जयचंद आया था, जिसने गद्दारी की थी। अब एक जयचंद आया है, जिसने भाईचारा खराब करने वाले को सीएम बना दिया। ऐसे जयचंदों की बदौलत ही खट्टर सीएम बने हैं। सभी को पता कि किस की बात की जा रही है, हर कोई जानता हैं, आज के जयचंद का। उन्होंने बरसते हुए कहा कि भरोसा एक बार तोड़ा जा सकता है। आने वाले चुनावों में बदला लिया जाएगा। 2019 में ही कहा था कि हमें बीजेपी स्वीकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में बीजेपी का हराने का काम करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static