जमीन के लिए फिर हुआ रिश्तों का कत्ल, भतीजे ने ली चाचा की जान, महिला समेत 4 पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 04:01 PM (IST)

होडल(हरिओम) : जिले के गांव बंचारी में जमीन विवाद को लेकर  एक युवक ने अपने सगे चाचा को गोली मार दी। गोली लगने से 50 वर्षीय चंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश उर्फ कल्लू ने अपने भाई मंजीत, अपनी मां प्रकाशी और एक दोस्त दिगंबर के साथ मिलकर अपने चाचा को मौत के घाट उतारा है। गोली मारने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

 

PunjabKesari

 

भतीजे ने चाचा पर की थी फायरिंग, 2 गोलियां लगने से मौके पर मौत

मुड़कटी थाना प्रभारी धर्मचंद ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बंचारी में एक राजेश उर्फ कल्लू ने अपनी मां, भाई और साथी के साथ मिलकर अपने चाचा के ऊपर गोलियां चला दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि 50 वर्षीय चंद्रपाल गोली लगने के बाद जमीन पर पड़ा हुआ था। चंद्रपाल को होडल  के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

PunjabKesari

 

पहले घर के बाहर आकर की गाली गलौज, फिर चला दी गोली

मृतक चंद्रपाल के बेटे संदीप ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका पिता, मां और भाई घर के अंदर मौजूद था। तभी मनजीत, राकेश उर्फ कल्लू, उनकी मां प्रकाशी, और मनजीत का दोस्त दिगंबर वहां आ गए और आते ही गाली गलौज करनी शुरू कर दी। जैसे ही उसके पिता चंद्रपाल घर से बाहर निकले तो आरोपियों ने उनके ऊपर गोलियां बरसा दी। इस फायरिंग में उसके पिता को 2 गोलियां लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी बताया कि मृतक चंद्रपाल के बेटे संदीप की शिकायत के आधार पर मनजीत, राकेश उर्फ कल्लू, प्रकाशी और दिगंबर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।  थाना प्रभारी ने बताया कि  हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static