दहेज की मांग पूरी न होने पर नवविवाहिता की पीटकर हत्या, एक साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 11:44 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : शहर थाना इलाके में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक 24 वर्षीय नव विवाहिता की मारपीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में ससुराल पक्ष के चार नामजद लोगों के खिलाफ दहेज हत्या  का केस दर्ज कर लिया है। बल्लभगढ़
के गांव जवा निवासी वीरपाल ने बताया कि उसने अपनी बेटी को शादी फरवरी 2020 में पलवल के रामबाग कॉलोनी निवासी रोहित पुत्र सरबजीत के साथ की थी। शादी के बाद से हो उसको ससुराल वाले उसकी बेटी से दहेज की मांग करने लगे थे। दहेज की मांग पूरी ना होने उसकी बेटी निशा के साथ मारपीट करते थे और उसे जान से मारने की धमकी भी देते थे।

मृतका का पति रोहित दहेज में कार मांगता था और उसका पिता सरबजीत 5 लाख रुपये की मांग करता था। जब इन लोगों की मांग पूरी नहीं हुईं तो उन्होंने उसकी बेटी के साथ मारपीट को और उसको हत्या कर दी। मृतका के पिता ने बताया कि गत 19 जनवरी को देर शाम को उसके पास पड़ोसियों का फोन आया कि उसकी बेटी की हालत खराब है। सूचना मिलते ही वह और उसके परिवार वाले ससुराल रामबाग कॉलोनो पहुंचे। यहां देखा उसकी बेटी मृत हालत में पड़ी हुई थी। जिसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस दी। वहीं इस मामले में जांच अधिकारी भवनकूंड पुलिस चौकी इंचार्ज संजय जोगी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रामबकग कॉलोनी में एक महिला की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static