राजा नाहर सिंह के ऐतिहासिक मटिया महल का मटिया हुआ मटिया मेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 10:03 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ में राजा नाहर सिंह के ऐतिहासिक मटिया महल का भू माफिया उन्हें मटिया मेट कर दिया है। महल की निशानियों को मिट्टी में मिलाने के बाद भूमाफियाओं ने चमचमाती हुई इमारतें खड़ी कर ली थी, जिन्हें कुछ ही दिनों पहले निगम दस्ते ने तोड़ दिया था, मगर उसके बाद भी भूमाफियों ने फिर से निर्माण शुरू कर दिया। 

इस मामले में बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एल एन पराशर ने बड़ा सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि भूमाफियाओं ने मटिया महल की करोड़ों रुपए की जमीन तो हडपी ही साथ ही यहां गहरी खुदाई करके राजा के खजाने की भी खोज की है। उन्हें पता लगा है कि इन भूमाफियाओं के हाथ खजाना लगा है। बिना अधिकारियों की मिलीभगत से ऐसा संभव नहीं है। शिकायतकर्ता एल एन पाराशर ने जिला उपायुक्त सहित हरियाणा के मुख्य सचिव सहित तमाम अधिकारियों को इस मामले की जांच के लिए लिखित शिकायत दी है और चेतावनी भी दी है जिगर संतोषजनक जांच नहीं की गई तो वह कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

पाराशर ने कहा कि शहर के मौजिज लोगों से जब उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि भूमाफियाओं ने यहां सरकारी जमीन पर ही आगे पहले तीन शटर लगाकर जगह की ओट की और फिर दिन रात यहां खुदाई करके खजाने की तलाश की। राजा का खजाना हो सकता है इन भूमाफियाओं के हाथ लग भी गया हो। इसकी भी प्रशासन को गहनता से जांच करानी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static