बदमाश कविता राठी के घर पर एनआईए की टीम ने की छापेमारी, 4 से 5 घण्टे की पूछताछ

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 07:46 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): शहर के माजरी गांव में एनआईए की टीम ने कविता राठी के घर पर छापेमारी की। इस दौरान अपराधी कविता राठी के घर करीब 5 एनआईए अधिकारी पहुंचे। जिनमें एक महिला सबइंस्पेक्टर भी शामिल थी। एनआईए की टीम के साथ स्थानीय पुलिस और सीआईए पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। जहां कविता और उसके परिजनों से करीब 4 से 5 घंटे तक पूछताछ की गई। इसके साथ ही उसके पूरे घर की तलाशी भी ली गई।

बता दें कि कवित का किसी गैंगस्टर के साथ सम्बन्ध होने का कयास लगाया जा रहा था। जिसे लेकर एनआईए की टीम ने काफी समय तक पूछताछ की। इसके साथ ही कविता को बादली थाने ले गई। बाद में उसे छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि कविता का भाई भी अपराधी गतिविधियों में शामिल रहा है। फिलहाल वो हिसार जेल में बंद है। अपराधी कवित पर हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट जैसे मुकदमे राजधानी दिल्ली और हरियाणा में दर्ज हैं।

फिलहाल वह जमानत पर बाहर आया हुआ है। अब यह पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि एनआईए की टीम किस संदर्भ में अपराधी कवित के घर पर छापा मारने आई थी और उन्हें कोई सबूत मिले भी हैं या नहीं। एनआईए की टीम और स्थानीय पुलिस अधिकारी मीडिया से दूरी बनाए रहे। एनआईए टीम की छापेमारी से माजरी गांव और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static