Haryana Top 10: नशे की खेप के साथ नाइजीरियन तस्कर गिरफ्तार, 40 लाख की स्मैक बरामद, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 11:32 PM (IST)

डेस्क: होलड की सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। 40 लाख रुपए स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक विदेशी युवक भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नाइजीरियन बेंजामिन उर्फ प्रिंस और पलवल निवासी प्रमोद के रूप में हुई है। 

अमृतपाल हरियाणा में रुक गया था तो प्रदेश की खुफिया तंत्र कहां सो गई थी: अनुराग ढांडा 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने कहा कि खालिस्तान की मांग करने वाले अमृतपाल हरियाणा में रुक गया था तो प्रदेश की खुफिया तंत्र कहां सो गई थी। 

रेप पीड़िता पर बयान बदलने का दबाव बनाने वाले 5 गिरफ्तार, पिता की हवस का शिकार बनी थी नाबालिग 

शहर में रेप पीड़िता पर बयान बदलने के लिए दबाव बनाने वाले 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रिश्तेदारों व अन्य लोगों ने पीड़िता को गांव में हुई पंचायत में बुलाने का  प्रयास किया था। 

राहुल के खिलाफ कार्रवाई और कांग्रेस का सत्याग्रह, BJP के खिलाफ जमकर फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा 

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर देशभर में आज कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है। प्रदेशभर में आज जिला स्तर पर सत्याग्रह आंदोलन किये जा रहे हैं। इसी क्रम में यमुनानगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर जिला सचिवालय के सामने सत्याग्रह शुरू किया।  

सड़क पर 2 घंटे तक तड़पता रहा शख्स, लोग करते रहे हंगामा, फिर भी नहीं पहुंची एंबुलेंस 

शहर में तावडू सड़क मार्ग पर पहाड़ी घाटी के पास एक तेज गति ट्रक ने एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई, लेकिन दोनों में से कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा और व्यक्ति दो घंटे तक सड़क पर तड़पते हुए दम तोड़ दिया।  

हरियाणा की छोरी का कमाल, दिल्ली न्यायिक सेवा का एग्जाम किया क्लियर, बधाई देने वालों का लगा तांता 

जिस बच्चे के लिए मां उसकी प्रेरणा हो वो बच्चा कैसे पीछे रह सकता है। वह बच्चा कैसे दुनिया में असफल हो सकता है, मां का आशीर्वाद और मां की प्रेरणा तो सबकी नैया पार लगा देती है। अब मां का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि जिस प्रियंका ने पूरे करनाल का नाम रोशन किया है। 

किसान को शराब पिलाने के बाद जमकर पीटा, दिल नहीं भरा तो ट्रैक्टर चढ़ाकर मार डाला 

चरखी दादरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दो दोस्तों ने पहले किसान को शराब पिलाकर पीट-पीटकर अधमरा किया फिर मौत नहीं हुई तो उस पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों दोस्त किसान का ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग गए। 

Haryana : महज 1 घंटे की बरसात से यमुनानगर हुआ जलमग्न, हाईवे व चौक चोराहों में भरा पानी 

 हरियाणा के यमुनानगर जिले में मात्र एक घंटे की वारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया। सभी चौक चौराहों पर पानी भर गया जिसके चलते वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।  

लॉरेंस बिश्नोई बनकर व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

होडल थाना पुलिस ने व्यापारियों से रंगदारी मांग रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी व्यापारियों से लारेंस विश्नोई बनकर रंगदारी मांगता था। होडल पुलिस ने रविवार मेवात जिले के गांव लोहिंगा से आरोपी को गिरफ्तार किया। 

साइबर ठगों का कारनामा: सोनीपत में पति-पत्नी के खाते से उड़ाए 89 हजार, पीड़ित बोला- न आया किसी का फोन न OTP  

आए दिन साइबर ठगों के ठगी के मामले सामने आ रहे है जहां सोनीपत जिले में पति -पत्नी के अलग अलग अकाउंट से ठगों ने 89 हजार 496 उड़ा लिए। नकदी एसबीआई और पीएनबी में अकाउंट से निकाली गई है।  

पूर्व विधायक प्रेमलता ने डिप्टी CM पर किया बड़ा हमला, कहा- Dushyant ने उचाना में जो भी वादे किए थे, वह नहीं किए पूरे 

हरियाणा के पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी व उचाना की पूर्व विधायक प्रेमलता शनिवार को हिसार में शक्ति प्रमुख पालकों की बैठक में पहुंची। विधायक प्रेमलता ने कहा कि चार साल में उनके हलके में विकास नहीं हुआ।  

                    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static