दक्षिण हो, पूर्व हो, पश्चिम या फिर उत्तर, हरियाणा में कहीं भी विकास कार्य नहीं हुए: गीता भुक्कल

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 08:48 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा में नई सरकार के गठन के साथ ही मुख्यमंत्री ने पहली कैबिनेट की मीटिंग में कईं फसले ले लिए। इसी बीच पूर्व शिक्षा मंत्री और झज्जर से विधायक गीता भुक्कल ने प्रदेश सरकार के हरियाणा एक हरियाणवीं एक के नारे पर सवाल उठाते हुए नए सरकार के गठन पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने राव इंद्रजीत को लेकर भी बड़ी सियासी टिप्पणी कर डाली।

गीता भुक्कल ने कहा कि आज देश और प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही है। सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। एक नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। कुछ समय पहले बहादुरगढ़ में भी एक प्रदेश अध्यक्ष को गोली मार दी गई थी। रोजाना लूटपाट की घटनाएं हो रही है। कानून व्यवस्था को संभालना एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तो गृह मंत्री ही दूसरों पर टिप्पणियां करते रहे। नई सरकार को बधाई देते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि वह एक अच्छी गर्वनेस देने का काम करेंगे।

सरकार ने किया भेदभाव

विकास कार्यों को लेकर गीता भुक्कल ने कहा कि उन्होंने सरकार पर अपने क्षेत्र में भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज प्रदेश में सड़के टूटे पड़ी है। सड़कों पर आवारा और बेसहारा पशु घूम रहे हैं। चिकित्सा और शिक्षा की बदतर हालत है। बेरोजगार युवा धक्के खा रहा है। उन्हें कच्ची नौकरियां दी जा रही है। हालात यह थे कि किसान दुखी था, व्यापारी, कर्मचारी और दलित समाज भी दुखी था। 

बीजेपी में नहीं हो रही राव इंद्रजीत की सुनवाई

राव इंद्रजीत को लेकर गीता भुक्कल ने कहा कि उन्होंने दक्षिण हरियाणा में सभी बीजेपी के विधायक बनाएं। राव इंद्रजीत एक बड़े नेता है, लेकिन बीजेपी में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। भुक्कल ने कहा कि फिलहाल वह विपक्ष में है और विधानसभा के भीतर और बाहर विपक्ष की लड़ाई को वह मजबूती से लड़ेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static