सरकार के विकास कार्यों के लिए विपक्ष के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं: विज

2021-06-18T22:51:37.157

पानीपत (सचिन): हरियाणा प्रदेश के गृहमंत्री आज पानीपत एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के विकास कार्यों के लिए विपक्ष के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के लिए सरकार बिल्कुल पूरी तरह से तैयार है। गृह मंत्री ने कहा कि दूसरी लहर में ही व्यापक रूप से हमने तीसरी लहर की भी तैयारियां कर ली थी, तभी हम दूसरी लहर में बच पाए हैं। 

वहीं सरकार के 600 दिन पूरे होने पर जहां सरकार अपने विकास कार्य की बता रही है तो विपक्षी नेता सरकार को फेलियर बता रहे हैं, इस पर विज ने कहा कि हमें विरोधियों के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हमने जो काम किए हैं वह जनता के लिए किए हैं। जनता इस बात को मानती है कि भाजपा ने काम किए हैं।

वहीं किसानों द्वारा सरकार पर आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश के लगाए गए आरोपों पर विज ने कहा कि किसान संगठनों का अपने लोगों पर नियंत्रण नहीं रहा है। कोई इनकी बात नहीं मानता है, आंदोलन धरना स्थल पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हो रही है, यहां तक कि एक व्यक्ति को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। उन्होंने कहा कि जब आंदोलन में ऐसी घटनाएं होंगी तो बदनाम ही होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static