हरियाणा: यहां रोके नहीं रूक रहा कोरोना का कहर, अब पुलिस जवान की पत्नी भी मिली पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 04:25 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): शासन व प्रशासन के लाख प्रयासोंं व लॉकडाउन को लेकर किए गए इंतजाम के बावजूद भी झज्जर जिले में कोरोना का कहर रोके नहीं रूक पा रहा है। मंगलवार को आई एक रिपाेर्ट में पुलिस के उस जवान की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जोकि दिल्ली पुलिस का कर्मचारी है। जवान कुछ रोज पहले ही दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढक़र आधा दर्जन हो गई है। सुलौधा गांव के पुलिस जवान की पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि स्वयं जिला सिविल सर्जन ने की है। जिला सिविल सर्जन डा. आरएस पूनिया का कहना है कि पुलिस जवान की पत्नी की कोरोना पॉजिटिव रिपाेर्ट आने से पूर्व एक रिपाेर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन विभाग ने जब दोबारा से सैंपल भेजा तो रिपाेर्ट में उसे कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है।

अब झज्जर के सलौधा गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों को कोरोना संक्रमण पाया जा चुका है। इनमें पुलिस जवान का दिल्ली व परिवार के अन्य लोगों का पीजीआई में इलाज शुरू किया जा चुका है। बता दें कि पिछले लंबे समय से ग्रीन जोन में शामिल झज्जर जिले में गत दिवस ही पांच लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई थी।

जिसके बाद झज्जर जिले को रेड जोन में शामिल कर दिया गया है। उधर, स्वास्थ्य विभाग को झज्जर सब्जी मंडी के उन आढ़तियों व श्रमिकों की रिपाेर्ट आने का इंतजार है, जिनके सैंपल सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने लिए थे और उन्हें जांच के लिए भेजा था। यह सारी कार्यवाही झज्जर सब्जी मंडी में एक सब्जी विक्रेता के कोराना पॉजिटिव होने के बाद ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static