हरियाणा में बीजेपी विधायकों की संख्या बढ़कर हुई 41, भव्य बिश्नोई ने शपथ लेकर संभाली जिम्मेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 08:54 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने आदमपुर के नवनिर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई को बुधवार को विधानसभा में विधिवत रूप से पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। भव्य के शपथ लेते ही हरियाणा में बीजेपी विधायकों की संख्या 40 से बढ़कर 41 हो गई है।

 

ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि भव्य बिश्नोई के शपथ लेने के बाद विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या 41 हो गई है। इसी प्रकार कांग्रेस के सदस्य घटकर 30 रह गए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा में 29 साल के भव्य बिश्नोई सबसे युवा विधायक बन गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने भव्य बिश्नोई को बधाई देते हुए कहा कि आशा करता हूं कि जो जिम्मेदारी आदमपुर की जनता ने दी है, उसका निर्वहन वे अपनी योग्यता व क्षमता के अनुसार सही दिशा में करेंगे और सदन की गरिमा व मर्यादा को बनाए रखने में पूरा सहयोग देंगे।

 

भव्य बिश्नोई ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी हर उपेक्षा व उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करुंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस प्रकार पूरे प्रदेश में काम किया है, इसी प्रकार वे उनके सहयोग से आदमपुर की ओर भी विशेष ध्यान देंगे। भव्य ने कहा कि मैं पूरी निष्ठा के साथ कार्य करूंगा, ताकि आदमपुर को विकास के नाते लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि मैं आदमपुर में अधिक से अधिक विकास करवाने के लिए प्रयासरत रहूंगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static