प्रोफेसर ने जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- दौड़-धूप करने के बाद भी कुछ हासिल नहीं हुआ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 10:28 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक पीजीआई के नर्सिंग विभाग के प्रोफेसर ने झज्जर रोड के पास जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक प्रोफेसर का शव उसी की कार में मिला। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। 

PunjabKesari, haryana

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अपनी मौत की वजह परेशानी बताया है। सुसाइड नोट में किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाया गया है। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

राजस्थान के रहने वाले डॉ प्रमोद रोहतक पीजीआई में नर्सिंग विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। आज शाम उनकी गाड़ी में ही उनका शव झज्जर रोड बाईपास के पास एक सुनसान खाली जगह पर मिला। गाड़ी में कुछ सल्फास के पाउच भी पड़े हुए थे। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रमोद ने जहर खाकर आत्महत्या की है। 

PunjabKesari, haryana

घटना की सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। कार में मिले सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेवार भगवान है और काफी दौड़-धूप करने के बाद भी कुछ हासिल नहीं हो पाया। सुसाइड नोट में उसने अपनी दो मासूम बेटियों का भी जिक्र किया है जो भविष्य में उसका नाम रोशन करेगी। हालांकि पुलिस ने सुसाइड नोट सार्वजनिक नहीं किया है।

घटनास्थल पर पहुंचे शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह का कहना कि जैसे ही सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में एक सुसाइड नोट भी मिला। हालांकि सुसाइड नोट में किसी भी व्यक्ति को मौत के लिए आरोपी नहीं बताया गया है। फिर भी वह मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static